गुरु नानक देव अस्पताल में 12 साल की नाबालिग बनी मां, घटना जानकार कांप जाएगी रूह

रिपोर्ट/गुरप्रीत संधू: अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. बता दें कि अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में 12 साल की बच्ची के मां बनने का मामला सामने आया है. जहां बालिका ने एक बच्चे को जन्म दिया. बच्ची के पिता ने पेट में दर्द होने पर उसे अम्मीसर के गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती कराया. जहां कल उस बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया. बताया जा रहा है कि युवती का परिवार फगवाड़े शहर का रहने वाला है. कहा जा रहा है कि बच्ची के बयानों के मुताबिक उसकी मां उसे दो साल की उम्र में छोड़कर घर से भाग गई थी. वहीं कहा जा रहा है कि बच्ची के पिता के मुताबिक बच्ची घर से बाहर शौच के लिए जाती थी, जिस दौरान कुछ गिरावट आई है. पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं और वना द्वारा जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि फगवाड़ा शहर की पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है.

संस्था के नेताओं ने कहा कि हम अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों ने हमें बताया कि इस परिवार को आपकी मदद की जरूरत है.हमने बच्चे को जन्म दिया तो जब हमने लड़की से पूछा तो उसने बताया कि वह फगवाड़ा शहर की रहने वाली है. मैं उस व्यक्ति के बारे में उसे देखकर बता सकता हूं। मैं उसके बारे में और कुछ नहीं जानता। उसने कहा कि जब लड़की के पिता से पूछा गया तो उसने बताया कि मैं उसे जानता भी नहीं हूं।

जब उसके पेट में दर्द हुआ पेट बड़ा होने के बाद उन्हें यहां गुरु नानक देव के पास ले जाया गया।उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक बच्चे का जन्म हुआ है, बच्चे की हालत ठीक नहीं है और डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है.बताया जाता है कि लड़की को जांच के लिए घर से बाहर ले जाया जाता था, हो सकता है गर्भपात न हुआ हो. संस्था के नेता ने कहा कि लड़की को डराया गया है, लड़की डरी हुई है और कहा कि अस्पताल प्रशासन ने भी पुलिस को सूचित कर दिया है.हम पुलिस प्रशासन से ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं.