लोकसभा चुनाव को लेकर ये बोले सांसद सनी देओल

2024 Loksabha Election : बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल की की आजकल हर तरफ चर्चा हो रही है. गदर 2 500 करोड़ी क्लब में शामिल होने के लिए तेजी से अपने कदम बढ़ा रही है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा कि वो 2024 लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार नहीं बनेंगे. वो एक एक्टर है और एक्टिंग ही उनका चुनाव है. सनी देओल ने आगे और क्या-क्या कहा आइए जानते है!

बीजेपी सांसद सनी देओल ने कहा कि देश की सेवा वो एक एक्टर के तौर पर ही करेंगे. उन्होंने कहा कि एक वक्त पर एक ही काम किया जा सकता है. जिस सोच के साथ उन्होंने पॉलिटिक्स में कदम रखा था उसे एक एक्टर के तौर पर भी किया जा सकता है. इसलिए मैंने आने वाला लोकसभा चुनाव ना लड़ने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें: दुनियां से इन देशों में मिलती है हाईएस्ट सैलेरी, जाने यहां!

2024 Loksabha Election | राजनीति पर क्या बोले सनी?

सनी ने कहा है कि उनका जो भी दिल करता है एक्टिंग में रहते हुए वो कर सकते हैं. लेकिन पॉलिटिक्स में रहकर अगर वो कुछ कमिटमेंट देते है और उसे नहीं कर पाते है तो ये उनसे बर्दाश्त नहीं होता है. सिर्फ इसीलिए ही वो एक्टिंग की दुनिया में ही आगे रहना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: पूर्व इसरो चीफ ने बताया चंद्रयान-3 का लैंड होना कितना मुश्किल

2024 Loksabha Election : लोकसभा में अपनी कम उपस्थिति पर सनी ने क्या कहा?

आपको बता दे कि बतौर सांसद सनी देओल लोकसभा में महज 19% उपस्थिति रहें. सनी देओल ने कहा कि देश को चलाने वाले लोग लोकसभा में बैठते हैं. सभी दलों के नेता उसमें शामिल हैं. जैसा बिहेव वहां किया जाता है, हम उसके लिए दूसरों को ब्लेम करते है कि ऐसा मत करो. उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि मैं कहीं और चला जाऊं मैं ऐसा नहीं कर सकता, मैं ऐसा नहीं हूं. मैं आगे चुनाव नहीं लड़ना चाहता हूं.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive