फिरोजपुर से 3 युवक हेरोइन के साथ गुरफ्तार, नशा रोधी अभियान में दबोचो गए कुख्यात

रिपोर्ट/ राजीव कुमार रिंकू: फिरोजपुर के जीरा थाने की सिटी पुलिस ने 3 युवकों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. सिटी एसएचओ दीपका कंबोज ने बताया कि मुख्यमंत्री पंजाब और डीजीपी पंजाब के आदेशानुसार एसएसपी भूपिंदर सिंह फिरोजपुर नशा रोधी अभियान चला रहे हैं.तीन आरोपी थे उन्होंने बताया कि पुलिस दल की गश्त के दौरान मुखबिरों ने बताया था कि ये आरोपी नशीले पदार्थ का सेवन और बिक्री करते हैं और इन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिनके ऊपर पहले से नशीले पदार्थ रखने के मामले हैं.

ड्रग्स धंधे में बहुत समय से लगा था आरोपी

एसएचओ दीपका कंबोज ने बताया कि रिमांड के दौरान वे गिरफ्तार किये जायेंगे. पूछा जाए कि ये दवाएं कहां से लाते हैं और कहां बेचते हैं। इस संबंध में पूरी जानकारी देते हुए एसएचओ दीपिका कंबोज ने बताया कि जब एएसआई सतवंत सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल पेट्रोलिंग कर रहा था तो मुखबिर ने सूचना दी कि कुलदीप सिंह उर्फ ​​काली जो नशा बेचने और पीने का आदी है, अगर उसे गिरफ्तार किया जाता है तो हेरोइन बरामद हो सकती है. इसके अनुसार कुलदीप सिंह उर्फ ​​काली को एएसआई सतवंत सिंह ने गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से 15 ग्राम हेरोइन बरामद की गई, जबकि एएसआई सुखबीर सिंह समाधि रोड पर पेट्रोलिंग कर रहे थे.

आरोपियों के खिलाफ पहले से दर्ज है मामला

जब वे वहां पहुंचे तो मुखबिर खास ने उन्हें बताया कि राजा पुत्र नशा बेचने और पीने के आदी जग्गा सिंह और रोहित उर्फ ​​पौड़ी इन नशीले पदार्थों को बेचने के लिए किसी ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं. अगर इन्हें गिरफ्तार किया जाता है तो इनसे हेरोइन बरामद की जा सकती है. जब एएसआई सुखबीर सिंह ने इन दोनों को गिरफ्तार किया आरोपी के पास से 25 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। इस मौके पर एसएचओ दीपका कंबोज ने बताया कि इन आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर आगे की पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। यह पूछताछ की जाएगी कि ये आरोपी कहां से और कहां से हेरोइन लाते हैं। आगे इसे बेचने जा रहे हैं, इस मौके पर एसएचओ दीपका कंबोज ने बताया कि इन आरोपियों के खिलाफ 3 से 4 कागजात दर्ज हैं जो एनडीपीएस के हैं.