Aam Aadmi Party: पंजाब सरकार पर अनिल विज का दो-टूक, कहा- झूठे वादे करके AAP बनाई सरकार अब वायदे पूरा करना हो रहा मुश्किल

Aam Aadmi Party: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने पंजाब सरकार द्वारा पेट्रोल व डीजल पर वैट बढ़ाने पर तंज कसते हुए कहा कि “पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार झूठे वायदे करके सत्ता में आई, अब वो वायदे पूरे करने मुश्किल हो रहे हैं, इसलिए लोगों की जेब से यह किसी न किसी बहाने पैसे निकलवा रहे हैं”। श्री विज सोमवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ गलत शब्दों का प्रयोग करने के सवाल पर श्री विज ने कहा कि ऐसे पदों पर रहकर शब्दावली का सही प्रयोग करना चाहिए और 2024 में निश्चित तौर पर भाजपा ही जीतेगी। देश में जितनी तरक्की पीएम नरेंद्र मोदी के समय हुई उतनी कभी नहीं हुई – विज

ये भी पढ़ें: Ayodhya Ram Temple: PM मोदी करेंगे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा, इस दिन होगा उद्घाटन

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश ने जितनी तरक्की पीएम नरेंद्र मोदी जी के समय में हुई है उतनी तरक्की कभी नहीं हुई और देश का सम्मान जितना मोदी राज में हुआ है। उतना कभी नहीं हुआ लेकिन केजरीवाल को यह नजर नहीं आता क्योंकि आप का जन्म झूठ से हुआ है। अन्ना हजारे ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन किया था, उस आंदोलन की आड़ में आम आदमी पार्टी बनाई थी। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का जन्म झूठ से हुआ उससे कोई उम्मीद नहीं की जा सकती। गौरतलब है कि केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विकास कार्य रोकने के आरोप लगाए थे।

गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘क्या उनके बाकी मंत्री भी सतेंद्र जैन और सिसोदिया जैसे है, ऐसा कहकर केजरीवाल ये बताना चाह रहे है कि उनकी सारी सेना ही ऐसी है, उन्होंने कहा कि सतेंद्र जैन व सिसोदिया को जेल में उनके कर्मों व कोर्ट ने किया है। गौरतलब है कि केजरीवाल ने एक बयान में कहा था कि बेशक सतेंद्र जैन व सिसोदिया को जेल में डाल दिया हो लेकिन उनके पास काम करने वाले 100 सिसोदिया व 100 जैन है।

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें