AAP के उपाध्यक्ष की प्रेस कॉन्फ्रेंस, अनुराग ढांडा ने बेरोजगारी को लेकर Haryana सरकार को घेरा

AAP Press Conference: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. जिसमें उन्होंने सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर भी घेरा है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनुराग ढांडा ने कहा कि हरियाणा सरकार में युवाओं के साथ धोखा किया जा रहा है. सीईटी पास सभी युवाओं को मौका मिलन चाहिए. इस संबंध में अनुराह ढांडा ने कहा कि प्रदेश में 24 लाख 80 हजार युवा बेरोजगार हैं. सरकार में 1 लाख 80 हज़ार पद खाली हैं, जबकि 3 लाख 50 हजार युवाओं ने टीईटी पास किया हुआ है.

अनुराग ढांडा ने कहा आम आदमी पार्टी युवाओं के मुद्दे पर सभी जिला स्तर कल डीसी को ज्ञापन सौंपने जा रह है. इसके साथ ही पंजाब आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि हम सरकार को 48 घंटे का समय देते हैं. ऐसे में अगर सरकार होश में नहीं आती है तो हरियाणा में 29 जून को आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करेगी.

ये भी पढ़ेंं: हरियाणा में टूट जाएगी गठबंधन की सरकार! BJP ने बना लिया है मन

बता दें कि गुरुग्राम में प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता, कैथल में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा, भिवानी में कैंपेन कमेटी चेयरमैन डॉ अशोक तंवर और अंबाला में राष्ट्रीय सह-सचिव चौधरी निर्मल सिंह मौजूद रहें. इस दौरान उन्होंने हरियाणा सरकार की विफलताओं का बखान किया. साथ ही हरियाणा सरकार में टीईटी पास बेरोजगार उम्मीदवारों का मामला उठाया और सरकार को चेताया.

जानकारी रहे कि आम आदमी पार्ट के पंजाब प्रदेश उपाध्यक्ष अनुरागग ढांडा इसके पहले भी कई बार हरियाणा सरकार की कमियों का उजागर करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर को चेताया था. अब आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष सीईटी और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए नजर आ रह हैैं.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें