देहरादून से दबोचा गया आरोपी जैद, दिल्ली में 2 भाइयों को चाकू मारकर हो गया था फरार

Delhi Stabbing Case: दिल्ली के बृजपुरी इलाके में जिन 2 भाइयों को आरोपी मोहम्मद जैद ने चाकू मारा गया था, उसे पुलिस ने देहरादून से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिसिया जानकारी के मुताबिक हॉस्पिटल में भर्ती राहुल की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है, राहुल का ऑपरेशन भी हो चुका है. वहीं उसके चचरे भाई को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. आइए जानते हैं कि पूर्वी दिल्ली में बीते दिनों हुए चाकूबाजी हत्याकांड के बारे में विस्तार से.

देहरादून से दबोचा गया आरोपी मोहम्मद जैद

हत्या की इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। जानकारी रहे कि जब इस घटना की सूचना स्थानीय लोगो ने पुलिस को दी तो पुलिस की टीम आरोपी मोहम्मद ज़ैद को ढूढ़ने फौरन निकल पड़ी. इस चाकूबाजी कांड के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि राहुल के छोटे भाई सोनू की स्थति में सुधार होते ही उसका बयान दर्ज किया जाएगा. पुलिस के मुताबिक, मृतक की उम्र 20 साल है. वहीं उसके भाई सोनू की उम्र 19 वर्ष है. बता दें कि इस हत्या के बाद से आरोपी मोहम्मद जैद फरार हो गया था. लेकिन अब इस कांड को लेकर खबर आ रही है कि आरोपी मोहम्मद जैद देहरादून से गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें: साक्षी आहूजा की मौत का जिम्मेदार कौन? बिजली, बारिश या प्रशासन?

क्या है चाकूबाजी की पूरी घटना?

उपरोक्त, अप्रत्याशित घटना 23 जून शुक्रवार रात 10 बजे ब्रिजपुरी में घाटी थी। शुक्रवार देर रात बृजपुरी के गली नंबर 5 में रहने वाला राहुल अपने भाई सोनू के साथ आइस क्रीम खाने के लिए बाहर आया था। उसी वक़्त मोहम्मद ज़ैद और राहुल के बीच हुई मामूली सी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद अचनाक से ज़ैद ने राहुल के पेट में चाकू घुसा दिया। इस झगडे में सोनू भी जख्मी हो गया। पुलिस अधिकारियो के मुताबिक राहुल और ज़ैद के परिवार समीप ही निवास करते है। इस हादसे के बाद पुलिस ने ज़ैद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें