आदिपुरुष में ‘राम’ बने इस ऐक्टर के पास है करोड़ों रुपये की कार, जानिए कितनी है प्रभास की नेटवर्थ

Actor Prabhas Net Worth: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म “आदिपुरुष” सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, और इसे दर्शकों और समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. फिल्म के डायलॉग और सीन्स पर चर्चा हो रही है. इसके बावजूद, फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार हो रहा है. प्रभास के फैन्स की बहुत बड़ी फॉलोइंग है और वे लग्जरी लाइफ़ जीते हैं. आइए, मैं आपको उनके नेटवर्थ के बारे में बताता हूं.

आदिपुरुष के लिए ली मोटी रकम

सूचनाओं के अनुसार, फिल्म “आदिपुरुष” में राम के किरदार को निभाने वाले प्रभास ने एक भारी राशि, 100 करोड़ रुपये, की फीस मांगी है. यह अब तक दक्षिण भारतीय अभिनेता को दी गई सबसे अधिक फीस है। हालांकि, उनकी फीस पर फिल्म के निर्माताओं ने कोई वक्तव्य नहीं किया है. साथ ही, मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने “बाहुबली” के लिए 40 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. उनके नेटवर्थ की बात करें तो, रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी संपत्ति का मान्यता प्राप्त है, जिसका योग्यता स्तर 215 करोड़ रुपये है.

ये भी पढ़ें: KKR के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह सिंगल हैं या नहीं? किया बड़ा खुलासा

इन फ़िल्मों में निभा चुके हैं मुख्य किरदार का रोल

प्रभास ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है, जैसे छत्रपति, बिल्ला, डार्लिंग, मिस्टर परफेक्ट, मिर्ची आदि. लेकिन एसएस राजामौली की महाकाव्य एक्शन फ्रेंचाइजी “बाहुबली” ने उन्हें अंतर्राष्ट्रीय मान्यता दी. इस फिल्म के कारण उनकी प्रसिद्धि हिंदी सिनेमा के दर्शकों में बढ़ी है. उनकी मजबूत अभिनय के बल पर उन्होंने नेम-फेम सब को प्राप्त किया है. उन्हें टॉलीवुड के सबसे धनी कलाकारों में गिनती जाती है.

दो दिनों में इतनी कमाई कर चुकी है फिल्म आदिपुरुष

प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म “आदिपुरुष” दूसरे दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस (सभी भाषाओं में) पर 60-62 करोड़ रुपये की कमाई कर रही है, जिससे कुल मिलाकर 153-155 करोड़ रुपये हो गए हैं. जैसा कि हर बड़ी फिल्म के साथ होता है, प्रभास के तेलुगू संस्करण में भी एक बड़ी गिरावट आई है, जो एक विशाल दिन के बाद देखी गई. वहीं, हिंदी वर्जन मजबूती से चल रहा है. अन्य सभी वर्जनों ने बहुत कम राशि की योगदान दिया है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें