राहुल द्रविड को BCCI से मिली चेतावनी, बैटिंग और बोलिंग कोच पर लिया जा सकता है बड़ा फैसला

BCCI Warning Rahul Dravid: 2013 में भारतीय टीम ने अंतिम बार आईसीसी ट्रॉफी जीती थी, लेकिन उसके बाद किसी भी आईसीसी इवेंट में विजेता नहीं बन पाई है. भारतीय टीम WTC फाइनल में पहुंचने में कामयाब रही, लेकिन खिताब जीतने में विफल रही. इसके बाद टीम के खिलाड़ियों के साथ ही सपोर्ट स्टाफ को भी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसके बाद सपोर्ट स्टाफ को चेतावनी दी है.

WTC फाइनल के बाद, बीसीसीआई ऑफीशियल के बयान के अनुसार, वनडे वर्ल्ड कप 2023 को ध्यान में रखते हुए, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे की पदों पर चर्चा की जाएगी.

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के साथ वनडे सीरीज से होगी वर्ल्ड कप की तैयारी, जानिए किन 15…

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि सभी चीजें इतनी आसान नहीं होतीं. हम यह नहीं कह सकते कि सभी चीजें पूरी तरह सही नहीं थीं. हमने भारत में जीत दर्ज की है. हमने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल तक पहुंचा है, जो किसी मजाक की बात नहीं है. लेकिन हमारे विदेशी यात्राओं के दौरान हमारा प्रदर्शन उम्मीदों के अनुसार नहीं रहा है. इस समय, हमें वनडे वर्ल्ड कप पर भी ध्यान देना चाहिए, जो केवल 4 महीने दूर है. हम बिना समझे समझे कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकते हैं. इसलिए, एक आंतरिक चर्चा आवश्यक होगी.

द्रविड की पोजीशन को लेकर क्या है स्थिति

टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की स्थिति को लेकर बात करते हैं तो वह वनडे वर्ल्ड कप 2023 तक इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए तत्पर दिख रहें हैं. एशिया कप, टी20 वर्ल्ड कप और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में हार के बावजूद भी बोर्ड उनपर अभी भी पूरा भरोसा रखता है. वनडे वर्ल्ड कप के प्रदर्शन के आधार पर द्रविड़ की पोजीशन पर आगे की चर्चा की जाएगी.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें