Agra News: ममता का घोंट दिया गला! प्रेमी के साथ मिलकर नाबालिग बेटी ने मां को उतारा मौत के घाट

Anjali Bajaj Agra News: एक मां 9 महीने तक गर्भ में बच्चे को पालती है और उसके जन्म के बाद अपनी अंतिम सांस तक उसकी परवरिश करती रहती है. इतना ही नहीं कहा जाता है कि मां और बेटी का रिश्ता बेहद अहम होता है. ऐसे में क्या आप भला सोच भी सकते हैं कि एक बेटी खुद अपनी मां की हत्या कर सकती है. लेकिन वर्तमान की अपराधिक सोच वाली पीढ़ी ने इस संदेह को भी दूर कर दिया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं, अंजलि बजाज हत्याकांड (Anjali Bajaj Agra News) की. इस हत्याकांड में एक बेटी ने अपनी मां की हत्या की योजना बनाई और उन्हें मौत के घाट उतार दिया. आखिर एक बेटी ने अपनी मां की हत्या किस कारण से की होगी? इस हत्या के पीछे का कारण जानकर आप लोग भी हैरान हो जाएंगे.

दरअसल यह हत्याकांड उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra News) जिले से जुड़ा है. जहां अंजलि बजाज नाम की कारोबारी और उनके पति उदित बजाज व उनकी इकलौती बेटी रहा करती थी. मामले में खुलासा हुआ है कि अंजलि बजाज (Anjali Bajaj Agra News) की नाबालिग बेटी का प्रखर गुप्ता नाम के एक शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा था. नाबालिग बेटी के प्रेम प्रसंग के बारे में जब अंजलि और उसके पति को पता चला तो उन्होंने प्रखर गुप्ता (Prakhar Gupta) से ना मिलने पर अंकुश लगाया. लेकिन उनकी बेटी को माता-पिता द्वारा लगाया गया यह अंकुश रास ना आया. बेटी ने अपने प्रेमी प्रखर के साथ मिलकर अपनी मां को रास्ते से हटाने का पूरा प्लान बना लिया.

बजाज की बेटी ने अपने प्रेमी संग प्लान बनाकर उतारा मां को मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक, बुधवार के दिन अंजली की बेटी अपनी मां से बाजार जाने की बात कह कर घर से निकली थी. काफी समय तक घर वापस ना लौटने पर अंजलि ने अपनी बेटी से संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन कुछ ही देर में अंजली की बेटी का मैसेज अपनी मां के पास आता है कि वह उसे वनखंडी महादेव मंदिर के (Agra News) पास लेने आ जाए. बेटी के कहने पर अंजलि घर से निकलती है और साथ ही अपने पति को भी फोन करके सिकंदरा बुलाती है.

ये भी पढ़ें:- Hyderabad में एक पुजारी ने पार की दरिंदगी की सारी हदें, गर्लफ्रेंड को मारकर मंदिर के पीछे गाड़ा

लेकिन इसी दौरान अंजलि की बेटी अपने पिता को कॉल करके दूसरी जगह बुला लेती है. पिता उदित बजाज (Udit Bajaj) पत्नी को मंदिर में छोड़कर बेटी के बताए गए लोकेशन पर पहुंच जाते हैं. लेकिन जब कुछ देर बाद उदित बजाज वापस मंदिर पहुंचते हैं तो वहां उनको अंजलि बजाज नहीं मिलती हैं. ऐसे में उदित पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में जाकर दर्ज कराते हैं. पुलिस की खोजबीन में ककरैठा के जंगल में एक महिला का शव मिलता है. जो कि अंजलि बजाज का ही होता है. इसके बाद से अंजलि बजाज हत्याकांड को लेकर लगातार इन्वेस्टिगेशन जारी रहती है.

प्रखर गुप्ता ने उगल दिया हत्याकांड का सच

आपको बता दें अंजलि बजाज की हत्या के बाद से उनकी बेटी फरार है. लेकिन इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड प्रखर गुप्ता से पुलिस ने पूछताछ की जिसके बाद इस हत्याकांड का पूरा खुलासा हुआ है. बताया गया है कि प्रखर गुप्ता की नजर कारोबारी की (Business man) इकलौती बेटी की दौलत पर थी. जिसके चलते प्रखर गुप्ता ने खुद को दिल्ली यूनिवर्सिटी का एक छात्र बता कर बजाज की बेटी से दोस्ती की और धीरे-धीरे उसे प्रेम जाल में फंसाया. जब अंजलि बजाज और उनके पति ने इस दोस्ती को अपनाने से इंकार कर दिया तो दोनों ने मिलकर अंजलि बजाज की हत्या का प्लान बना लिया. इस प्लान में प्रखर गुप्ता ने शीलू नाम के व्यक्ति को भी लालच देकर अपने प्लान में शामिल कर लिया था.

पूछताछ में पता लगाया गया है कि प्रखर गुप्ता का प्लान अंजलि बजाज (Agra News) की हत्या के बाद उसकी बेटी को अपने साथ शहर से बाहर ले जाना था. लेकिन उदित बजाज द्वारा बेटी को फोन करने के बाद उसकी प्लानिंग फेल हो गई और जिसके बाद दोनों ही पुलिस से नजरें बचाते रहे. लेकिन आखिरकार पुलिस ने शीलू और प्रखर गुप्ता को हिरासत में ले लिया है और अंजलि की बेटी की तलाश जारी है. वास्तव में अंजलि बजाज हत्याकांड ने बेटी और मां के रिश्ते को तार-तार कर दिया.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें