एयर होस्टेस ने की पति की हत्या?16 दिन में 2 मौतें!

हमेशा से हम सुनते आए हैं कि दिल्ली दिल वालों का शहर है मगर पिछले कुछ सालों में इस तरह की दर्दनाक हत्या के मामले सामने आ रहे हैं जिससे कि लगने लगा है कि दिल्ली दिल वालों की नहीं बल्कि हथियारों की बन चुकी है।

ये खुशहाल चेहरे, ये जवान भाई बहन आपको कहीं से भी बीमार या हताश नहीं दिखाई देंगे क्या आपको इन तस्वीरों को देख पता लगता है की कुछ दिन के अंदर इन दोनों की मल्टी ऑर्गन फैल होने से मौत हो जायेगी.

दिल्ली का सबसे पॉश इलाका माने जाने वाला साउथ एक्स जहां पर एक-एक कोठी की कीमत करोड़ों रुपए में है क्या वहां पर रहने वाले किसी कोठी के मालिक ने कभी यह सोचा होगा कि एक दिन यही कोठी उसकी और उसकी बहन की मौत का कारण बन जाएगी? शायद नहीं! लेकिन न्याय की गुहार लगाती हुई चचेरी बहन की मानी जाए तो साउथ एक्स में रहने वाले 36 वर्षीय माणिक चुग और उनकी 34 वर्षीय बहन निधि चुग की हत्या मानिक की एयर होस्टेस पत्नी कोकिला गुप्ता ने प्रॉपर्टी और पैसे के लालच में कर दी है।

हम आपको एक रूह कंपा देने वाला वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें निधि चुग अपनी मौत से सिर्फ 2 महीने पहले अपने साथ हो रहे टॉर्चर की दास्तान बता रही है अपनी बहन हेमा चुग को.

हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस तरह के वीडियो के होने के बावजूद दिल्ली पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की….

मामला है 1 जनवरी 2019 का है जब साउथ एक्स में रहने वाली निधि चुग की मौत असामान्य स्थितियों में हो जाती है और उनको जान से भी ज्यादा प्यार करने वाला उनका सगा भाई मानिक चुग अस्थि विसर्जन में भी नहीं पहुंचता, यह देखकर मानिक के चाचा और उनकी चचेरी बहन हेमा चुग को शक हो जाता है की कुछ तो गड़बड़ है। जब परिवार के बाकी सदस्य निधि के दाह संस्कार के बाद साउथ एक्स दिल्ली स्थित माणिक के घर पहुंचते हैं तो माणिक को बेहोशी की हालत में पाकर कोकिला से पूछते तो वो कह देती है की तबीयत ठीक नहीं है दवा खाकर सोए हुए हैं। जब अगली सुबह मानिक के चाचा और बहन उससे मिलने वापस साउथ एक्स वाले घर आते हैं तो माणिक की तबीयत बहुत खराब देखकर वह चौंक जाते हैं इसके बाद वह अपने भाई को आनन फानन में अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कर देती है जहां जाकर उन्हें पता चलता है की मानिक को तकरीबन एक महीने से किडनी की बीमारी है और उसकी डायलिसिस नहीं कराई गई है जिसकी वजह से पूरे शरीर में जहर फैल गया है और इलाज के दौरान 17 जनवरी को सुबह मानिक की दर्दनाक मौत हो जाती है।

इलाज के दौरान यह भी तथ्य सामने आते हैं की माणिक और निधि जो की पहले से शुगर के मरीज थे उन्हें जानबूझकर ज्यादा मीठी चीज खिलाकर गंभीर मरीज बनाया गया। मानिक की किडनी भी खराब हो गई थी जिसके लिए डॉक्टर ने मौत से एक महीने पहले डायलिसिस करने की सलाह दी थी जो कोकिला ने नहीं करवाई और डायबिटीज होने के बाद भी उनको लगातार चीनी खिलाई गई जिससे कि धीरे-धीरे उनके सभी अंग खराब हो गए और जहां 1 जनवरी को निधि की मौत हो गई उसके सिर्फ 16 दिन बाद उनके बड़े भाई माणिक की भी इलाज के दौरान मौत हो जाती है।

मरने से पहले मानिक ने अपनी बहन हेमा से यह दुख भी जताया था कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई उन्होंने एक धोखेबाज लड़की से शादी कर ली और अब उन्हें पछतावा हो रहा है “दीदी मुझे बचा लो”

और इसके विडंबना देखिए की चचेरी बहन की कई सालों तक गुहार लगाने के बाद भी दिल्ली पुलिस ने ना तो पत्नी कोकिला गुप्ता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया और ना ही भाई बहन की इस दर्दनाक मौत की कोई जांच ठीक से की, बाद में कोर्ट की मदद से चचेरी बहन हेमा चुग ने 8 मई 2022 को FIR दर्ज करवाई

बहन हेमा चुग के आरोप हैं की कोकिला गुप्ता ने पहले तो माणिक चुग को अपने प्यार के जाल में फसाया फिर शादी के बाद मानिक की बहन निधि को टॉर्चर करके घर से बाहर निकल दिया।

लेकिन अब पुलिस की जांच में जो तथ्य सामने आए हैं वो चौकाने वाले हैं। कोकिला गुप्ता ने अपनी नंद निधि चुग की मौत के बाद उनके अकाउंट से चेक लगा के पैसे निकाल लिए और अपने पति की प्रॉपर्टी भी बिना उचित कानूनी दस्तावेज के बेच दी जिसको अब मानिक की चचेरी बहन ने कोर्ट में चुनौती देदी है।