‘आप के जज्बे को सलाम’; अजिंक्य रहाणे की पत्नी ने लिखा प्यारा मैसेज, जानिए क्या बताया उनके बारे में

IND vs AUS Final: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशीप फाइनल में भारतीय टीम की पहली पारी में अजिंक्य रहाणे के बल्ले से 89 रनों की जुझारू पारी देखने को मिली. जिसके बदौलत भारतीय टीम अपनी पहली पारी का स्कोर 296 रनों तक पहुंचाने में सफल रही और फॉलोऑन के खतरे को भी टाला. रहाणे अपनी इस पारी के दौरान दर्द में भी दिखे. दरअसल, अजिंक्य को एक गेंद उनकी उंगली में लगी जिसके बाद वह लगातार दर्द झेलने के बावजूद बल्लेबाजी करना जारी रखा.

इसी बीच उनके इस जज्बे को पत्नी राधिका धोपवकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए रहाणे की सराहना की. रहाणे की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर किए गए पोस्ट में लिखा कि सूजी हुई उंगली के बावजूद, आपने अपनी मानसिकता को बरकरार रखने के लिए स्कैन कराने से इनकार कर दिया. आपने अविश्वसनीय निस्वार्थ भाव और दृढ़ संकल्प से लगातार अपनी बल्लेबाजी जारी रखी.

ये भी पढ़ें: रिकी पोंटिंग ने WTC फाइनल के लिए भारतीय टीम की तैयारी पर उठाए प्रश्न, जानें दिग्गज ने क्या कहा

राधिका ने आगे लिखा कि अटूट प्रतिबद्धता के साथ आपने हम सभी को प्रेरित किया है. क्रीज पर डेट रहे. मुझे आपकी अटूट टीम भावना और मेरी साथी होने पर गर्व है. आपको ढेर सारा प्यार.

टेस्ट क्रिकेट में रहाणे के 5 हजार रन पूरे

कंगारुओं के खिलाफ फाइनल मैच में बल्लेबाजी करते समय अजिंक्य रहाणे ने अपने टेस्ट करियर में 5 हजार रन पूरे किए. अपनी इस पारी को लेकर रहाणे ने तीसरे दिन के खेल के बाद कहा कि वह बिना किसी दबाव के खेल रहे थे और इसका उन्हें लाभ भी मिला. रहाणे को उनकी शानदार पारी के दौरान ठाकुर का साथ भी मिल था, जिनके साथ उन्होनें 7 वें विकेट क लिए 109 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की थी.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें