क्या अजित डोवाल लगा रहे विदेशों में छुपे आंतकियों को ठिकाने?

Ajit Doval | यह तो सभी जानते हैं की प्रधानमंत्री मोदी विदेशी धरती पर छिपे आतंकियों को खुले मंच से चेतावनी देते रहते हैं और उनके सबसे भरोसेमंद सलाहकार अजित डोवाल भारत के दुश्मनों नाको चने चबवाने में माहिर हैं वहीँ दूसरी तरफ लगातार भारत के दुश्मन आतंकियों पर अजित डोवाल की पैनी नज़र बानी रहती है, वह लगातार उनके मूवमेंट को ट्रैक भी करते रहते हैं, अजित डोवाल की इंटेलिजेंस के ताकत किसी परिचय की मोहताज नहीं है.

Ajit Doval | पिछले 1 साल के अंदर विदेश की धरती में छुपे आतंकवादी

Ajit Doval | एक-एक करके भारत के सभी दुश्मन और भारत के मोस्ट वांटेड आतंकी पाकिस्तान से लेकर कनाडा तक अचानक मारे जा रहे हैं कौन भारत के दुश्मनों को ठिकाने लगा रहा है ऐसा कौन है जो सिर्फ चुन-चुन के भारत के ही दुश्मनों को निशाना बना रहा है?

एक एक करके होती इन हत्याओं से आतंकियों की नींद उड़ चुकी है अभी कुछ दिन पहले भारत का मोस्ट वांटेड शाहिद लतीफ पाकिस्तान में अचानक मार दिया गया मगर यह पहली बार नहीं हुआ है हम आपको बताएंगे कि लगातार पिछले 1 साल के अंदर विदेश की धरती में छुपे आतंकवादी जो भारत के खिलाफ नापाक इरादे रखते थे उन्हें कोई चुन-चुन कर मार रहा.

Ajit Doval | 6 मई को पाकिस्तान के लाहौर में खालिस्तान कमांडो फोर्स के परमजीत सिंह पंचवड़ कि अचानक गोली मारकर हत्या कर दी जाती है सालों से पाकिस्तान में छिपा खालिस्तानी आतंकवादी पाकिस्तान में रहकर खालिस्तानी आतंकवादियों को ट्रेनिंग दे रहा था.

20 फरवरी 2023 जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा का रहने वाला इम्तियाज आलम जो कई सालों से पाकिस्तान में छुपा था और हिजबुल मुजाहिद्दीन का लांचिंग कमांडर था उसकी 20 फरवरी को अज्ञात हमलावरों ने रावलपिंडी में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी.

22 फरवरी 2023 अफगानिस्तान के काबुल में 22 फरवरी 2023 को एजाज अहमद अहंगर की गोली मारकर हत्या कर दी गई वह भारत में इस्लामिक स्टेट को दोबारा शुरू करना चाहता था.

पाकिस्तान के सबसे बड़े एटमी प्लांट के पास जोरदार धमाका

26 फरवरी 2023 जम्मू कश्मीर में आतंकियों को ट्रेन करने वाला सैयद खालिद रजा अचानक पाकिस्तान के कराची में अपने घर पर गोलियों का निशान बन जाता है.

Ajit Doval | लाल मोहम्मद जो की दाऊद का एजेंट

Ajit Doval | बशीर अहमद पीर जोकि हिजबुल का कमांडर था रावलपिंडी में निपटा दिया गया. सैयद खालिद रजा कराची में इसी साल निपटा दिया गया रियाज अहमद जो की पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में छिपा हुआ था. सितंबर में उसकी हत्या हो गई शाहिद लतीफ 10 अक्टूबर को पाकिस्तान में मारा गया खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप निज्जर कनाडा में मारा गया. लाल मोहम्मद जो की दाऊद का एजेंट था, काठमांडू में 2022 में मारा गया.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive