ALIEN ATTACK: इस देश में एलियन ने महिला का चेहरा नोंचा,पुलिस ने किया खुलासा

ALIEN ATTACK: दक्षिण अमेरिका के देश पेरू से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है.पेरू के लोरेटा के इलाके में रहने वाले ग्रामीणों ने दावा किया है कि उन्होंने दूसरे ग्रह के लोग यानी एलियंस को देखा है. लोगों ने यह भी दावा किया है कि एलियंस ने एक महिला पर हमला किया और उसका चेहरा नोंच डाला.

ALIEN ATTACK | एलियन की डरावनी तस्वीर आई सामने

गांव वालों ने एलियन की डरावनी तस्वीर बयां की है उन्होंने बताया कि एलियन की लम्बाई लगभग 7 फुट की और आँखे पीले रंग की थी.गांव वालों ने एलियन पर फायरिंग भी की लेकिन उसे कोई गोली नहीं लगी और वे गायब हो गया.

ALIEN ATTACK | खौफ में है पूरा गांव

महिला के ऊपर हमले और एलियन को लेकर लोगों के मन में इस कदर डर बैठ गया है कि वे इलाके में सेना तैनाती की मांग रहे है. रात को एलियन एनकाउंटर के बाद सुबह गांव में एक सर्च ऑपरेशन चलाया गया जिसके कुछ समय बाद पुलिस ने एलियंस से जुड़े रहस्य का पर्दा फार्श कर दिया.

ये भी पढ़े अखिलेश यादव का यह कदम बढ़ा सकता है इंडिया गठबंधन की मुश्किलें, जाने सपा की रणनीति

ALIEN ATTACK | पुलिस की जांच में हुआ खुलासा

पलिस को जांच करते समय जंगलों के बीच से एक वेयर हाउस के तार ड्रग्स तस्करों और अवैध खनन से जुड़े मिली.ड्रग्स और खनन माफिया ग्रामीणों को डराने और अपने ठिकाने से दूर रखने के लिए एलियन का नाटक रचा रहे थे.आपको बता दें माफिया खतरनाक मेकअप और जेट पैक सूट की मदद से हवा में उड़ रहे थे.रात के अँधेरे और घने जंगल में माफियों के छवि साफ़ ना दिखकर एलियन जैसी दिख रही थी जिसके बाद गांव के लोगों में एलियन का खौफ बैठ गया था.खबरों की माने तो पुलिस मामले की जांच माफिया और ड्रग्स तस्करी की दिशा में कर रही है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive