फ्री में देखें नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो, बस करना है आपको यह काम

Amazon Netflix Free Watch: यदि आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) से पोस्टपेड प्लान लेते हैं, तो आप वास्तव में मुफ्त में दोनों उपर्युक्त OTT प्लेटफॉर्म्स पर फिल्में और टीवी शो देख सकते हैं. यदि आप पहले से प्रीपेड ग्राहक हैं, तो आप पोस्टपेड में जाकर इस लाभ को प्राप्त कर सकते हैं.

रिलायंस जियो के पास एक पोस्टपेड प्लान है, जिसकी मासिक शुल्क 699 रुपये है. इस प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, और जियो सिनेमा का एक्सेस मुफ्त होता है. इसके अलावा, इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, कुल 100 जीबी डेटा, और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं

ये भी पढ़ें: जल्दी करें! टीवी-स्मार्टफोन पर 75% तक की छूट, 8 हजार तक का इंस्टैंट डिस्काउंट…

एयरटेल के पास एक 1199 रुपये का प्लान है, जिसमें Netflix की मासिक सदस्यता मुफ्त होती है. इसके साथ ही, बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के आपको छह महीने के लिए अमेज़ॅन प्राइम मेंबरशिप मुफ्त मिलती है. इसके अतिरिक्त, आपको एक साल के लिए Disney+ Hotstar mobile भी मिलता है.

भारत में नेटफ्लिक्स (Netflix) के मोबाइल प्लान की कीमत 149 रुपये है, बेसिक प्लान की कीमत 199 रुपये है, स्टैंडर्ड प्लान की कीमत 499 रुपये है और प्रीमियम प्लान की कीमत 649 रुपये है.

भारत में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के लिए विकल्पों में से चुनाव करने पर, आपको हर महीने 299 रुपये का भुगतान करना पड़ता है. तीन महीने के लिए, आपको 599 रुपये का प्लान चुनना होगा. यदि आप वार्षिक सदस्यता लेते हैं, तो आपको 1499 रुपये देने होंगे. एक और वार्षिक Prime Lite पैक प्लान भी है, जिसे 999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो (Prime Video) ग्राहकों को 30 दिनों के लिए मुफ्त ट्रायल सदस्यता प्रदान करता है. यदि आपने इस सुविधा का उपयोग नहीं किया है, तो आप इसे भी आजमा सकते हैं.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें