गदर 2 की लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने किया चौंकाने वाला कमेंट

Ameesha Patel comment on Gadar 2: गदर 2 मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तगड़ा कमाल किया है. मूवी ने बहुत ही कम समय में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. तभी तो गदर 2 को ऑडियंस का प्यार भर-भर के मिला है. हर रोज इस मूवी के शोज सिनेमाघरों में फुल दिखाई देते है. गदर 2 की कास्ट के इंटरव्यूज जोरों-शोरो से चल रहे है. वही गदर 2 कि लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक हैरान कर देने वाला कमेंट कर दिया है. उन्होंने कहा है की अगर उन्हें गदर 2 में कुछ बदलने को दिया जाता तो वह फिल्म को और भी क्रिस्पी बनाती.

Ameesha Patel comment on Gadar 2: क्या है पूरा कमेंट

Ameesha Patel comment on Gadar 2: दरअसल गदर 2 की लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अगर उन्हें मूवी में कुछ बदलाव करने को मौका दिया जाता तो वह क्या बदलाव करती. इसका जवाब देते हुए अमीषा पटेल ने कहा कि अगर मुझे कुछ बदलने का मौका दिया जाता तो मैं एडिटिंग की मदद से मूवी को और भी क्रिस्पी बनातीं. उन्होंने आगे कहा कि कुछ ज्यादा नहीं लेकिन अगर वह एडिटर होती वह कुछ चीज़ो को री-एडिट करती और शायद ज़्यादा क्रिस्पी बनाती.

यह भी पढ़ें: हरियाणा कैबिनेट की अहम बैठक, 3 राज्य पुलिस पुरस्कारों के लिए SOP को दी गई मंजूरी

Ameesha Patel comment on Gadar 2: एक और फिल्म करने की इच्छा

Ameesha Patel comment on Gadar 2: अमीषा पटेल ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि मूवी कहो ना प्यार है के को-एक्टर ऋतिक रोशन के साथ उनकी एक बार फिर से काम करने की इच्छा है. उन्होंने इसकी इमेजिनेशन भी कर ली है. उन्होंने आगे कहा कि उन दोनों की अगली मूवी क्यूट, मजेदार लव स्टोरी, थोड़ी कॉमेडी, बढ़िया म्यूजिक और खूब सारा डांस के साथ होनी चाहिए. उन्होंने खूब सारा डांस इसीलिए कहा क्योंकि वह दोनों ही डांस के शौकीन है. लास्ट में अमीषा ने कहा कि जैसे उनकी और सनी देओल की केमिस्ट्री साथ में अच्छी लगती है. वैसे ही उनकी और ऋतिक की केमिस्ट्री खूब जचती है तो क्यों ना वो उनके साथ काम करना चाहेगी.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें