राखी पर शगुन ना देने पर बहनों ने भाभी को पहुंचाया एम्स

Anokhi Rakhi | रक्षाबंधन तो भाई बहनों के प्यार का त्यौहार होता है. इस दिन बहनें अपने भाइयों की कलाइयों पर राखी बांधती हैं. पर एक ऐसा रक्षाबंधन जिसके बारे में जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल दिल्ली के में मैदानगढ़ी से एक ऐसी खबर सामने आई है जो चौकाने वाली है. दरअसल दिल्ली के मैदानगढ़ी में राखी के शगुन को लेकर इतना विवाद बढ़ा की नौबत मारपीट तक आ गई. आपको बता दे की बहनों को राखी वाले दिन मनमाना शगुन ना मिल पाने पर बहनों ने अपनी भाभी को मिलकर पीट दिया. जिससे उनकी भाभी बुरी तरह से घायल हो गई और उन्हें एम्स में भर्ती करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: इस दिन मनाया जायेगा जन्माष्टमी का त्यौहार

Anokhi Rakhi | राखी बांधने से शुरू हुआ विवाद

राखी के दिन सब कुछ काफी अच्छा चल रहा था परिवार के लोग अपनी बहनों का वेट कर रहे थे. बहनें घर में आई तो राखी की तैयारी शुरू हो गई सभी लोग राखी बांधने की तैयारी कर रहे थे. लेकिन विवाद तभी से शुरू हो गया. उसके बाद बहनों ने भाई से राखी बांधने के लिए शगुन में 21-21 हजार रूपए मांगे तो बहस शुरू हो गई. जब भाई ने इतने रुपए नहीं दिए तो बहनें नाराज हो गई और उन्होंने अपनी भाभी से बहस करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: राहुल हो गए बुड्ढे इसलिए नहीं हो रही शादी

Anokhi Rakhi | ननदों ने भाभी को बुरी तरह से पीटा

बहस करते-करते मामला इतना ज्यादा गंभीर हो गया की नौबत मारपीट तक आ गई. ननदों ने मिलकर अपनी भाभी को बहुत बुरी तरह से पीटा. पीड़ित भाभी ने जब पुलिस बुलाने का प्रयास किया तो घर में मौजूद सभी रिश्तेदारों ने भी उसे पीटना शुरू कर दिया. जिससे पीड़िता को काफी गंभीर चोटे आई हैं. इसके बाद पीड़िता को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive