रोहतक में आत्महत्या का एक और मामला आया सामने, होटल में खुद को मारी गोली

rohtak suicide case: दिल्ली रोड़ स्थित शीला बाईपास के नजदीक एक होटल में 22 वर्षीय युवक ने कमरे में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक रोहतक जिले के गिझि गांव का रहने वाला है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल इस मामले में अर्बन स्टेट थाना पुलिस जांच करने में जुटी हुई है और मौके पर जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है।

ये है पूरा मामला

रोहतक जिले के गिझि गांव का रहने वाला 22 वर्षीय अमन कल रात लगभग 8:30 बजे शीला बाईपास के नजदीक एक होटल के 307 नंबर कमरे में रुकने के लिए आया था। लेकिन आज दोपहर जब होटल के स्टाफ ने कमरे का दरवाजा खुलवाने का कई बार प्रयास किया तो दरवाजा नहीं खुला। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। अर्बन स्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजे को तोड़ा गया। अंदर देखा तो अमन ने गोली मारकर आत्महत्या कर रखी थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और मृतक अमन के परिवार को इसकी सूचना दे दी गई। पुलिस ने आत्महत्या में प्रयोग की गई पिस्तौल को भी बरामद कर लिया है। पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन भी होटल में पहुंच गए थे और जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और ना ही कोई सुसाइड नोट मौके से बरामद हुआ है। लेकिन एक सीसीटीवी जरूर सामने आया है जिसमें मृतक अमन होटल में जाते हुए नजर आ रहा है।

मौके पर पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी राजकरन ने बताया की डायल 112 की सूचना पर वे यहां जांच करने के लिए आए और वे कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। उस समय अमन का शव बेड पर पड़ा हुआ था और उसमें खुद को गोली मार रखी थी। परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि अमन ने आत्महत्या क्यों की। मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।