केजरीवाल ने किया सीबीआई के दावों का खंडन, कोर्ट में हुई जोरदार बहस

अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति पर सीबीआई के दावों को सिरे से नकार दिया है. अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में कहा कि मीडिया में बहुत कुछ ऐसा चल रहा है जो मैंने नहीं कहा. मैंने ऐसा कभी नहीं कहा कि मनीष सिसोदिया शराब नीति के दोषी हैं. उन्होंने कहा कि मैंने कहा था कि ना ही मनीष सिसोदिया दोषी है और ना ही मैं दोषी हूं. उन्होंने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा कि इन लोगों का इरादा सिर्फ हमें बदनाम करने का है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार कर लिया है. सीबीआई ने कोर्ट में अरविंद केजरीवाल को लेकर जो भी दावे किए थे उसे उन्होंने सिरे से नकार दिया है. सीबीआई के दावों पर केजरीवाल ने कहा कि इन्होंने हमसे पूछा था कि शराब के ठेकों के प्राइवेटाइजेशन को लेकर सरकार की क्या मनसा थी. जिस पर हमने जवाब दिया था कि हमारा सीधा सा मतलब रेवेन्यू बढ़ाने से था और इसका पूरा प्लान मैं सिसोदिया के साथ बैठकर डिस्कस किया था लेकिन इसका प्लान मैं तैयार नहीं किया था.

केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया निर्दोष है. सीबीआई के सूत्र मिलकर मीडिया के साथ क्या प्लान करेंगे. इनका मकसद सिर्फ सनसनीखेज हैडलाइन तैयार करना है.

केजरीवाल के वकील ने सीबीआई पर दोष लगाते हुए कहा कि सीबीआई अपनी पावर्स का मिसयूज कर रही है. वहीं सीबीआई के वकील ने कहा कि केजरीवाल को हिरासत में लेने की जरूरत है अगर वह रिमांड से बाहर रहेंगे तो वह गवाहों को गुमराह कर सकते हैं.