कोरोना के चलते रद्द हो सकता है एशिया कप?

Asia Cup | 30 अगस्त से एशिया कप का मुकाबला शुरू हो रहा है. जिसकी मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका मिलकर कर रहे हैं लेकिन एशिया कप की शुरुआत के पहले ही 4 खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है. 30 अगस्त को एशिया कप का पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला पाकिस्तान के मुल्तान स्टेडियम पर खेला जाएगा. वहीं श्रीलंका पेल्लेकेले स्टेडियम पर अपना पहला मुकाबला 31 अगस्त को बांग्लादेश के साथ खेलेगी.

यह भी पढ़ें: इसरो पहुंचे पीएम मोदी, की ये घोषणाएं

Asia Cup | टूर्नामेंट की तैयारियां

इस समय श्रीलंकाई टीम टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी हुई है. इसी बीच खबर आ रही है कि श्रीलंका के फास्ट बॉलर वानिंदु हसरंगा और दुष्मांता चामीरा समेत टीम के 4 खिलाड़ियों की कोरोना पॉजीटिव हो गए है. ऐसे में एशिया कप की शुरुआत से 5 दिन पहले टीम के इन खिलाड़ियों का खेलना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है.

श्रीलंकाई टीम ने टूर्नामेंट के लिए अभी तक कोई भी एलान नहीं किया है. ऐसे में टीम का चयन चयनकर्ताओं के लिए बेहद मुश्किल साबित होने वाला है. वहीं दुष्मांता चामीरा के कंधे पर लगी चोट के कारण टूर्नामेंट से उनके बाहर होने का खतरा भी मंडरा रहा है.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली से नाराज हुआ BCCI

Asia Cup | शुरुआती 2 मुकाबलों में वानिंदु हसरंगा का खेलना मुश्किल

एशिया कप में इस बार श्रीलंका ग्रुप-बी में है. इस मुकाबले में उसे बांग्लादेश के साथ साथ अफगानिस्तान के साथ भी खेलना है. इन मुकाबलों में जीत हासिल करने के बाद श्रीलंकन टीम सुपर-4 में अपनी जगह बना पाएगी. प्रीमियर लीग के दौरान श्रीलंकाई टीम के स्पिनर वानिंदु हसरंगा चोटिल हो गए थे. इसकी बावजूद भी शुरुआती मैचों में वानिंदु हसरंगा का खेलना लगभग तय है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive