क्या बिना नाम की जर्सी पहन खेलेगा पाकिस्तान?

Asia Cup | एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त से हो गई है. जिसकी मेजबानी श्रीलंका और पाकिस्तान मिलकर कर रहे हैं. जिसमें से कुछ मैच पाकिस्तान के स्टेडियम में तो कुछ मैच श्रीलंका के स्टेडियम में खेले जाएंगे. आपको बता दे की 2 अगस्त शनिवार के दिन पाकिस्तान और इंडिया का मुकाबला होना है. लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि पाकिस्तान की जर्सी से मेजबान टीम पाकिस्तान का नाम गायब हो गया है यानी उनकी जर्सी पर पाकिस्तान नहीं लिखा हुआ है. अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या पाकिस्तान बिना नाम की जर्सी के ही मैदान पर उतरेगा या फिर उसे समय रहते ही नई जर्सी उपलब्ध करा दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने रक्षाबंधन पर बहनों को दिया बड़ा तोहफा, सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर

Asia Cup | पीसीबी फैंस के घेरे में

ऐसे में पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस पीसीबी को घेरे रहे हैं कि ऐन मौके पर जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उस वक्त पाकिस्तान की जर्सी से पाकिस्तान का नाम कैसे गायब हो गया. यह खबर पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों के लिए उनका दिल तोड़ने जैसी है.

यह भी पढ़ें: यूपी मंत्री के बेटे की पिस्टल से हत्या

Asia Cup | मेजबानी करने वाले देश का नाम जर्सी पर

आपको बता दे की क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी जो देश करता है टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले उन देशों की जर्सी पर मेजबानी करने वाले देश का नाम भी होता है. ऐसे में एशिया कप की मेजबानी करने वाले पाकिस्तान की जर्सी पर पाकिस्तान का नाम ही गायब है. अब मुकाबला शुरू होने पर देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या पाकिस्तान की जर्सी पर मेजबानी करने वाले पाकिस्तान का नाम होता है या फिर वह बिना नाम की जर्सी से ही खेलेंगे.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive