अतीक अहमद का ये बेटा संभाल रहा है काला कारोबार, रंगदारी मांगने पर हुई FIR दर्ज

Atiq Ahmed Son: उत्तर प्रदेश का मोस्ट वांटेड अपराधी अतीक अहमद अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उसके काले कारोबार को अब उसका छोटा बेटा अली अहमद संभालता नजर आ रहा है. दरअसल अतीक के छोटे बेटे अली अहमद के खिलाफ करेली थाने में रंगदारी वसूलने को लेकर FIR दर्ज हुई है. बता दें कि अली अहमद के विरुद्ध करेली थाने में 50 लाख की रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में अली अहमद सहित 6 अन्य के खिलाफ की एफआईआर दर्ज की गई है.

जानकारी रहे कि अतीक का छोटा बेटा अली अहमद नैनी जेल में बंद है. रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने को लेकर पीड़ित दानिश शकील और उसकी बहन गजाला बेगम का बयान सामने आया है. जिसमें पीड़ित ने बताया कि अली अहमद से उनकी जान को खतरा है. बता दें कि जीटीबी नगर में गजाला बेगम के नाम से करोड़ों का प्लाट है. जिस पर अली अहमद अपना कब्जा जमाना चाह रहा है. साथ ही इस प्लाट को अपना ऑफिस बनाना चाह रहा है. इतना ही नहीं, अली अहमद ने यह भी कहा है कि इस प्लाट को वह दूसरे को हाथों बेच देगा.

ये भी पढ़ें: Seema-Sachin Love: वीजा ना मिलने के बावजूद सीमा हैदर पाकिस्तान से कैसे आईं भारत? हो गया खुलासा

गैंग ने दी थी ये धमकी

बताते चलें कि जब गजाला अली के इस फरमान पर तैयार नहीं हुई तो अतीक के गुर्गों ने प्लाट का फर्जी कागजात तौयार करवा लिया. इसके अलावा अतीक के गैंग IS 227 में शामिल सैफ और फैज को अली अहमद ने जमीन किसी भी कीमत पर ना छोड़ने का फरमान जारी किया. जिसके बाद सैफ और फैज ने गजाला और दानिश शकील को धमकी देते हुए कहा कि यदि प्लाट चाहिए तो 50 लाख रुपये हर हाल में देने पड़ेंगे. या फिर पूरा प्लाट हमारी बताई कीमत पर बेच दो. अली अहमद और उसके साथियों द्वारा दी गई इस धमकी को लेकर गजाला और दानिश शकील ने अपनी जान का खतरा बताया है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें