बालिग हुआ अतीक अहमद का बेटा, जाएगा जेल

Atiq son Ehzam Ahmed | बालिग होने के बाद अतीक अहमद के चौथे बेटे एहज़म अहमद के लिए अब जेल और रिहाई के मामले में कई सवाल हैं। उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद के बेटे के बारे में जानकारी देने का प्रयास करते हैं। एहज़म अहमद, माफिया अतीक अहमद के चौथे बेटे, ने हाल ही में 18 वर्ष की आयु पूरी की है। यह जानकर हैरानी होती है कि अतीक के चौथे बेटे की रिहाई तब तक टिकी रही थी, जब तक वह नाबालिग था। अब, जब उमर पूरी हो गई है, तो वह बाल संरक्षण गृह में कानूनन नहीं रखा जा सकता है।

Atiq son Ehzam Ahmed | उमर के खिलाफ अपहरण और मारपीट के आरोप

Atiq son Ehzam Ahmed | शाहीन, अतीक की बहन, ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी और एहज़म की कस्टडी की मांग की थी। कोर्ट ने इस मामले में बाल कल्याण समिति को निर्णय लेने को कहा था। इसे जानते हुए कि अतीक की परिवार में कई मामले सामने आए हैं, जैसे कि उमर के खिलाफ अपहरण और मारपीट के आरोप, जो सीबीआई द्वारा दर्ज किए गए थे, और अली अहमद के खिलाफ रंगदारी के आरोप, जिसके बाद वह फरार हो गए थे, इस परिवार की कई सदस्यों के लिए अब से बुरे दिन आ गए हैं।

Atiq son Ehzam Ahmed | अतीक अहमद का परिवार बेहद साधारण परिवार

Atiq son Ehzam Ahmed | उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के पुलिस कस्टडी में हमलावरों ने हत्या कर दी थी। इसके पहले, अतीक के दूसरे बेटे असद का एनकाउंटर हो गया था। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन अभी तक फरार है और उसकी तलाश जारी है। अतीक अहमद का परिवार बेहद साधारण परिवार में है, और उनके पांच बेटे हैं, जिनमें से पहला उमर, दूसरा जली, तीसरा असद, चौथा एहज़म, और पांचवा अबान हैं।

यह भी पढ़ें: इस दिन मनाया जायेगा जन्माष्टमी का त्यौहार

Atiq son Ehzam Ahmed | परिवार के सदस्यों के साथ हुए कई क्रिमिनल कार्यक्रम

Atiq son Ehzam Ahmed | इस परिवार के सदस्यों के साथ हुए कई क्रिमिनल कार्यक्रमों ने इस परिवार के बदलते दिनों का परिचय किया है। अतीक अहमद के बेटे एहज़म की रिहाई या जेल जाने का निर्णय बाल संरक्षण गृह के निर्णय पर निर्भर करेगा, और इसमें कोर्ट की गुज़ारिशों का भी महत्वपूर्ण योगदान हो सकता है। इस तरह से, अतीक अहमद के परिवार के सदस्यों के बदलते दिनों का एक छोटा सा परिचय दिया गया है, जो क्रिमिनल कार्यक्रमों से जुड़े हुए हैं और उनके बच्चों के जीवन को भी प्रभावित करते हैं।

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive