इसराइल करेगा एक लाख सैनिकों से हमास पर हमला

Attack On Hamas | जरायल ने हमास के आतंकी हमलों का बदला लेने के लिए गाजा पट्टी में बड़े आक्रमण की तैयारी की है. इसका टारगेट है हमास की सैन्य क्षमताओं को नष्ट कर उसके शासन को खत्म करना। इस कार्रवाई के लिए इजरायल ने एक लाख सैनिकों को गाजा में घुसने का निश्चय किया है। हमास ने इजरायल पर हमला किया और इसमें कामयाब भी हुआ है, लेकिन इजरायल अब हमास को पूरी तरह से समाप्त करने की तैयारी में है।

Attack On Hamas | आतंकी घुसपैठ को रोकने के लिए कई हमले

Attack On Hamas | इससे पहले, इजरायल ने हमास के कई ऑपरेशनल मुख्यालयों पर हमला किया है और उनके संचालन को प्रभावित किया है। इसके अलावा, हमास के सीनियर अधिकारी मोहम्मद कारता का मुख्यालय भी हमले का शिकार हुआ है। इसके साथ ही, इजरायल ने हमास की संपत्तियों को भी नष्ट किया है। इजरायली रक्षा बलों ने हमास के हमलों का पूरी तरह से जवाब दिया है और गाजा में आतंकी घुसपैठ को रोकने के लिए कई हमले किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पन्नू की धमकी से दहशत, कनाडा के हिंदू संगठनों ने की ये मांग

Attack On Hamas | मोटार से गोलाबारी

Attack On Hamas | इस संघर्ष में तीन अमेरिकी नागरिकों की मौत हो गई है, जिनमें एक फ्रांसीसी और दो युक्रेनी भी शामिल हैं। हिजबुल्लाह ने उत्तरी इजरायल में इजरायली चौकियों पर मोटार से गोलाबारी की है, जिसके बाद इजरायली सेना ने कड़ी कार्रवाई की है। इस संघर्ष में हालात तनावपूर्ण हैं और इजरायल ने हमास के खिलाफ बड़े आक्रमण की तैयारी की है, जिसका माकसद है हमास को पूरी तरह से समाप्त करना।

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube चैनल