Pub में ब्रा दिखाने पर फ्री में मिलेगी ड्रिंक! इस अनोखे Offer से मचा बवाल

Pub Offer: आजकल के समय में लोग पार्टी या इंजॉय करने के लिए अपने दोस्तों के साथ पब या बार में जाना काफी पसंद करते हैं. बड़े-बड़े क्लब (Pub) और बार में लोग डांस करते हैं, पैसे उड़ाते हैं और ड्रिंक करते हैं. हालांकि पब या बार की शुरुआत विदेशों से हुई, लेकिन अब भारत में भी कई सारे पब या बार खुल चुके हैं. हर किसी पब या बार की सुविधाएं अलग-अलग होती है, लेकिन इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के एक पब की चर्चा काफी हो रही है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया (Australia) के इस पब के बारे में बताया जा रहा है कि यहां पर महिलाओं को ड्रिंक उनके ब्रा (Bra) के साइज के मुताबिक फ्री में पिलाई जाएगी. लेडीज की ब्रा का साइज़ जितना ज्यादा होगा, उतनी ही ड्रिंक (Drink) उस लेडी को फ़्री में ऑफर की जाएगी. आस्ट्रेलिया के इस पब के ऑफर (Pub Offer) को सुनते ही लोगों खासकर महिलाओं में एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है.

ब्रा साइज को देखकर मिलेगी मुफ्त में ड्रिंक

यह खबर इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए मिली है. जिसमें बताया जा रहा है कि यह पब ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड (adelaide) शहर में मौजूद है, जिसका नाम ‘वूलशेड ऑन हिंडले’ है. इस पब (Pub Offer) ने जब से यह ऑफर निकाला है तब से काफी बवाल मच गया है. पब की ओर से इस ऑफर से जुड़े कई बोर्ड और पंपलेट भी लगाए गए हैं. जिसमें लिखा गया है कि A- कप साइज ब्रा वाली लेडीज को एक ड्रिंक फ्री मिलेगी, B- कप साइज ब्रा वाली लेडीज को दो ड्रिंक फ़्री मिलेगी, वहीं C- कप वाली साइज ब्रा पहनने वाली लेडीज को तीन ड्रिंक फ्री में मिलेगी.

ये भी पढ़ें:- इस लड़की की मसल्स के दीवाने हैं लोग, आप भी देखकर रह जाएंगे हक्के-बक्के

ऑफर का हुआ जमकर विरोध

पब की शर्तों के मुताबिक, इस ऑफर में महिलाओं को अपनी ब्रा का साइज दिखाने के लिए ब्रा को उतारकर देना होगा. जिसके बाद से इस ऑफर पर काफी विरोध शुरू हो चुका है. ग्राहकों ने जब पब में इस ऑफर को लिखा पाया तो बोर्ड्स और पंपलेट हटाने की बात कही. जिसके बाद पब की ओर से इस ऑफर को वापस ले लिया गया है. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस ऑफर को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जारी की है. जिसके बाद पब ने ऑफर वाले(Pub Offer) सभी विज्ञापन हटा दिए हैं और ऑफऱ भी खत्म कर दिया.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें