Pakistan को हिंदू राष्ट्र बनाने पर Bageshwar Baba का बड़ा बयान, ये है उनका प्लान

Bageshwar Baba: बागेश्वर धाम के सरकार कहे जाने वाले पं. धीरेन्द्र शास्त्री आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इस बीच बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने ऐसा बयान दे दिया है जिससे पाकिस्तान भी तनाव में आ गया है. दरअसल इस दिनों धीरेंद्र शास्त्री गुजरात के सूरत शहर में हैं. जहां उन्होंने कहा कि भारत तो छोड़िए…पाकिस्तान को भी “हिंदू राष्ट्र बना देंगे. इसके अलावा उन्होंने पीओके पर भी बयान दिया. शास्त्री ने कहा कि पीओके को राम और हिंदूस्तान की जरुरत है. पाकिस्तान से पीओके संभल नहीं रहा है. चलिए आगे इस बारे में विस्तार से जानते हैं.

मथुरा पर कही ये बात

जी न्यूज की एक खबर के मुताबिक, गुजरात के सूरत में भक्तों को संबोधित करते हुए बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही. अपनी बात को रखते हुए उन्होंने कहा कि हमारे बड़े भैया और दास का जो संकल्प है, भारत में हिंदू राष्ट्र का और भगवान कृष्ण-कन्हैया को उनके स्थान पर स्थापित करवाने का, निश्चित रूप से आप लोगों की भूमिका उसमें अहम होगी. आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि अयोध्या के बाद अब मथुरा की बारी है.

श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर क्या बोले बाबा

बागेश्वर बाबा ने यह भी कहा कि अब समय भागने का नहीं है. अब तो सनातन-हिंदुत्व के लिए और भगवान कृष्ण के लिए जागने का समय है. बता दें कि इस दौरान बाबा ने सनातनियों संगठित होने की बात कही. आगे बाबा ने लोगों से कहा कि आरे! तुम सब सनातनी ही हो. नाम के आगे कोई पूछे तो जात-पात का नाता तोड़कर… बोलो- हम सब हिंदू हैं.