Bajaj Motorcycles: मार्केट में आया Royal Enfield को टक्कर देने वाली बाइक! कंपनी ने आधी प्राइस में दिया धमाकेदार फीचर्स

Bajaj Avenger 220 Bike: Bajaj कंपनी के राॅयल इनफील्ड (Royal Enfield) के पास मोटरसाइकिल के एक से बढ़कर एक मॉडल उपलब्ध है। क्लासीक 350 और Bullet 350 जैसे रेट्रो मॉडल जैसे मीटियाॅर कम्पनी की एक क्रूजर बाइक है। मगर इसका प्राइस 2 लाख से ढाई लाख रुपये तक होती है। ऐसे में जिनके पास इतने महंगे बजट में बाइक खरीदना मुश्किल है उनके लिए बजाज एक बेहतर विकल्प लेकर आई है। कम्पनी ने अपनी Avenger 220 Street बाइक को भारत के बाजारों में फिर से लॉन्च कर दिया है। आपको यह जानकारी दे दें कि Bajaj ने इस बाइक को साल 2020 में बंद कर दिया था। हालांकि, Avenger मॉडल सीरीज की दो बाइक Avenger 220 Cruise और Avenger 160 Street बिक्री जारी है।

धांसू फीचर्स के साथ उपलब्ध बाइक

इस लॉन्च बाइक के डिजाइन की बात करें तो इसमें Round Handlamp और Indicator, छोटा वाइजर, Long Sweeping Black- Out Exaust, पुराना Fuel Tank डिजाइन और All-Black Oil Wheels दिए गए हैं। सस्पेंशन सेटअप काफी आसान है। जिसमें पिछे की ओर Rubber Gaters और ट्विन शॉक एब्जाॅबर्स के साथ फ्रंट में Telescopic Unit शामिल है। सामने में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक मिलते हैं। इस Avenger बाइक में सिंगल पाॅड फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और सिंगल चैनल ABS है।

जानें क्या है इस बाइक की कीमत

इस नए डिजाइन वाले बाइक को 220cc एयर और ऑयल-कूल्ड सिंगल सिलेंडर दिया गया है। जिसके चलते यह 19 BHP और 17.55 NM का Pick Torck देता है। इंजन को 5 स्पीड Gearbox से जोड़ा गया है। इस Avenger मोटर बाइक का मूल्य 1.42 लाख (Ex-Showroom) रखा गया है।