ट्रेन हादसे के घायलों पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, इलाज के लिए जाते समय फिर हुए दुर्घटना का शिकार

Odisha train accident patients news: ओडिशा (Odisha) के बालासोर (Balasore) जिले में हुए ट्रेन हादसे ने देशभर में तहलका मचा दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि अभी तक 300 लोगों की मौत हो चुकी है और 1000 से भी अधिक ट्रेन यात्री घायल हो चुके हैं. ऐसी स्थिति में रेस्क्यू ऑपरेशन का काम लगातार जारी है. घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया जा रहा है, लेकिन इसी बीच एक और हादसे की खबर सामने आई है.

दरअसल घटनास्थल से घायलों को बस में बैठाकर बंगाल (West bengal) के कई जिलों में पहुंचाने का काम चल रहा है, लेकिन इसी बीच मासूम घायलों से भरी एक बस पश्चिम मेदिनीपुर (West medinipur) में हादसे का शिकार हो गई है. पश्चिमी मेदिनीपुर में यह बस एक पिकअप से टकरा गई और जिसकी वजह से नेशनल हाईवे पर भी जाम लग गया.

पिकअप वैन से टकरा गई घायल यात्रियों की बस

पश्चिमी मेदिनीपुर नेशनल हाईवे 60 पर यह हादसा हुआ. जिसमें बालासोर से यात्रियों को ले जा रही बस और एक पिकअप वैन में टक्कर हुई. पिकअप वैन (Pickup van) और बस (bus) की आमने-सामने टक्कर से बस में बैठे घायल यात्रियों को काफी चोटें आई, ऐसे में जो यात्री ट्रेन हादसे में घायल हुए, उन्हें दुबारा चोट लग गई.

पुलिस घायलों को पहुंचा रही है उनके पते पर

बस और पिकअप वैन की भिड़त के बाद स्थानीय लोगों ने घायल यात्रियों की मदद की है. स्थानीय लोगों ने घायल यात्रियों को बस से निकालकर नजदीकी प्राथमिक उपचार केंद्र पर पहुंचाया. इसके बाद पुलिस भी घायल यात्रियों के स्थाई पते पूछकर उनको दूसरे वाहनों से घर भेज रही है.

पीएम मोदी ले रहे हैं व्यवस्थाओं का जायजा

ओडिशा ट्रेन हादसे (Odisha train Accident) का जायजा लेने के लिए प्रधानमंत्री मोदी भी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने रेलवे का रूट मैप भी देखा और साथ ही घायल यात्रियों के परिजनों से मिलकर उन्हें आश्वासन भी दिया. पीएम मोदी ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की. इसके साथ ही यह भी कहा कि दुर्घटना की जांच की जा रही है और इस दुर्घटना के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.