यूपी बरेली में सेक्स रैकेट 10 लड़के 8 लड़कियां

Bareilly News | बरेली में एक आपत्तिजनक प्रक्रिया का मामूला बिगड़ा और घर में सेक्स रैकेट चलने का आरोप उठाया गया है। इस घटना का संदिग्ध मुद्दा घर के अंदर ही सड़क पर आ गया, जिससे गुरदेवी थाने की पुलिस को इस पर नजर जमीनी पर सही से जांचने का मौका मिला। रविवार को घर के आस-पास रहने वाले लोगों ने एक परिवार के एक लड़के के संबंध में आरोप लगाया, जिसके परिणामस्वरूप यहां खबर फैल गई कि घर में ऐसे मामूला चल रहा है। इस परिवार के घर में आठ लड़कियां और दस लड़के मौजूद थे।

Bareilly News | परिवार ने अपने बेटे की तरफ़ उठाई उंगलियाँ

Bareilly News | परिवार के लोगों का कहना था कि उनका एक लड़का कुछ दिनों से घर से रुपये और जेवर लेकर बाहर जा रहा है, और उनके संबंध में आपत्तिजनक गतिविधियों का आलेख बन चुका था। उन्होंने कई गलत और आपत्तिजनक महिलाओं के संपर्क में आने का आरोप लगाया था। इसके बाद मोबाइल फोन से वीडियो बनाते हुए घर में आए लोगों ने लड़के को यहीं से तलाश कर लिया। इसके बाद हो जाने पर वे यहां मौजूद लड़कियों पर अपना गुस्सा निकाले, और उनसे वीडियो के माध्यम से बात की।

यह भी पढ़ें: पूर्व इसरो चीफ ने बताया चंद्रयान-3 का लैंड होना कितना मुश्किल

लड़कियों से बात करते समय, वे अपनी कहानियां साझा करने लगीं, और इनमें से कुछ ने कहा कि वह अपने मौसा के घर पर रुकीं हैं, जबकि कुछ ने बताया कि घर किराए पर लिया गया है और यहां कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं।

Bareilly News | पुलिस ने आरोप खारिज किए

Bareilly News | पुलिस द्वारा की गई जांच में यह स्पष्ट हुआ कि इस घर में किसी प्रकार की आपत्तिजनक गतिविधियां नहीं हो रही थीं और आरोप खारिज किए गए। इस घटना के बाद, अधिकांश लड़के और लड़कियां मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामूला को खारिज कर दिया और मामूला शांति वापस स्थिति में ले आया। इस घटना से सामाजिक सुरक्षा की ओर एक बार फिर से सतर्क रहने की आवश्यकता है, ताकि किसी भी आपत्तिजनक गतिविधि का सही समय पर पता चल सके और आवश्यक कदम उठाए जा सकें।

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive