ऐसे जानवरों के साथ सोती थी ब्यूटीफुल गर्ल, फिर बन गई ब्यूटी क्वीन

Rheanna Cartier Beauty Queen: आपने सोशल मीडिया के आधुनिक युग में उन लड़कियों के वीडियो और पोस्ट देखे होंगे, जो हमेशा अपने लुक्स पर ध्यान देती हैं. हालांकि, इसी दुनिया में कई ऐसी लड़कियां भी होती हैं, जो हो सकता है न कि बहुत खूबसूरत हों, लेकिन वे इस बात से परेशान नहीं होतीं कि वे कैसी दिखती हैं. एक ऐसी ही टॉमबॉय लड़की जो पहले जानवरों के बीच रहती थी, जिसके साथ वे खाना-पीना, उठने-बैठने, और सोने-जागने तक करती थी, अब एक अचानक अवतार में आ गई है, और लोगों को पहचानने में मुश्किल हो रही हैं.

टॉमबॉय से बनी हसीना

यह लड़की रिहाना कार्टियर है, जिसकी आयु अभी करीब 19-20 साल है. इंटरनेट की दुनिया में मौजूद लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं. रिहाना अब एक ब्यूटी क्वीन बन चुकी हैं और उन्होंने पूर्ण रूप से मेकओवर कर लिया है. इसकी बात उनकी खूबसूरती के स्थान पर उनके दिल के साथी अच्छे कामों की है, जिन्हें वे कई सालों से अपने अंतर्मन में छिपाए रख रही थीं लेकिन अब उन्होंने इसे पूरी दुनिया के सामने रख दिया है. आज, उनकी खूबसूरत आंखों से लेकर उनके व्यवहार तक, वे आपके लिए अत्यंत परफेक्ट लगेंगी, लेकिन आपको चौंकाने वाली बात होगी कि कुछ साल पहले तक वे बिल्कुल ऐसी नहीं थीं.

ये भी पढ़ें: दुनिया में एक गांव ऐसा भी, महिलाओं को नहीं मिलते शादी के लिए लड़के, जानिए आखिर ऐसा क्यों?

आखिर क्या है रिहाना का मकसद?

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिहाना पहले चिड़ियाघर में रहती थीं. उनका जीवन बड़े हिस्से में जानवरों के साथ बिता है. वे डर के बिना उनके साथ खेलती और उनकी देखभाल भी करती थीं. जू में रहने से उनका जुड़ाव, संवेदना और प्यार स्वाभाविक रूप से जानवरों के प्रति बढ़ता गया. जब उनकी आठरह साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में प्रवेश हुआ, तो धीरे-धीरे उन्होंने बाकी लड़कियों की तरह एडवांस हो गईं. रिहाना ने बताया कि उन्हें पहले टॉमबॉय जैसी असली छवि नहीं थी और वे बाकी लड़कियों की तरह दिखना चाहती थीं.

मॉडलिंग के दौरान, रिहाना ने मिस इको प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट की पदवी हासिल की है और अब वे यूनाइटेड किंगडम की मिस अर्थ प्रतियोगिता को जीतने का लक्ष्य रख रही हैं. इसके माध्यम से वे देश के सभी चिड़ियाघरों के उत्कृष्ट कार्यों को प्रमोट करना चाहती हैं. उन्हें अपनी कमाई का एनिमल वेल्फेयर में खर्च करना चाहती है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें