PM मोदी की लोकप्रियता पर फिदा हो गए बाइडेन, कर दी इस 1 चीज की डिमांड

प्रधानमंत्री मोदी इन दिनों जापान के हिरोशिमा शहर में जी-7 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए गए हुए हैं. जी-7 शिखर सम्मेलन के दौरान वहां उनकी मुलाकात दुनिया के शीर्ष नेताओं से हुई. बता दें कि इस शिखर सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, जापान के पीएम फुमियो किशिदा और अस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीज भी शामिल हुए.

गर्मजोशी के हुई मुताकात

जी-7 शिखर सम्मेलन में यहां एक बार फिर पीएम मोदी और जो बाइडेन गर्मजोशी से मिले. ऐसा नजारा पिछले बार के शिखर सम्मेलन में भी देखन को मिला था. अब एक बार फिर दोनों नेताओं ने एक दूसरे का गर्मजोशी के साथ मिले और आपस में अभिवादन किए, गले मिले. इस दौरान जो बाइडेन ने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की. मोदी की तारीफ करते हुए बाइडेन ने कहा- “अमेरिका में आपकी खूब लोकप्रियता है, मुझे आपकी ऑटोग्राफ चाहिए.”

जब बाइडेन ने मांगा PM मोदी से ऑटोग्राफ

बता दें कि इस क्रम में ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री अल्बानीज ने कहा कि सिडनी में होने वाले पीएम मोदी के स्वागत कार्यक्रम स्थल की क्षमता 20 हजार लोगों की है, जो कि कम पड़ रही है. हालांकि उसके बावजूद भी उन्हें लगातार रिक्वेस्ट आ रही हैं, जिसे पूरा कर पाना उनके लिए नामुमकिन लग रहा है. प्रधानमंत्री अल्बनीज ने उस दौर को याद किया जब गुजरात में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 90 हजार से अधिक लोगों ने उनका स्वागत किया था. इस पर जो बाइडेन ने पीएम मोदी से कहा कि मैं आपका ऑटोग्राफ ले लूं.