बिग बॉस 17 में सलमान खान की जगह कौन है शो के होस्ट

Bigg Boss 17 | आगामी बिग बॉस के सीजन 17 ने नए अपडेट के साथ-साथ बिग बॉस को चर्चा का विषय बना दिया है। जैस की सब जानते है बिग बॉस हमेशा चर्चा का विषय रहा है. लेकिन अब शो के होस्ट के बारे में भी महत्वपूर्ण खबर है। रिपोर्ट्स का कहना है कि निर्माता सलमान खान की जगह कोइ और होस्ट खोज रहे हैं क्योंकि वह पूरे सीजन का होस्ट नहीं कर पाएंगे। इस बार की थीम ‘सिंगल्स वर्सेस कपल्स’ पर है जिसके बारे में बहस है। इसे लेकर अधिक जानकारी नहीं है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में 3 कपल और 6 सिंगल प्रतियोगी शामिल होंगे।

Bigg Boss 17 | टाइगर 3 में व्यस्त सलमान खान

Bigg Boss 17 | सलमान खान वर्तमान में अपने अन्य फ़िल्म प्रोजेक्ट्स के साथ व्यस्त हैं. जैसे कि “टाइगर 3” और करण जौहर की एक और  फ़िल्म। उन्हें इन फ़िल्मों की शूटिंग पर ध्यान केंद्रित करने का इरादा है इसलिए शो पर पूरा समय देने की संभावना नहीं है। उनकी टीम ने पहले ही इस स्थिति को बिग बॉस प्रोडक्शन टीम ने  सुझाव देते हुए  बता दिया है ताकि वह शो को दमदार रूप से होस्ट कर सकें। इसका मतलब है कि सलमान की अनुपस्थिति के दौरान दूसरे प्रसिद्ध व्यक्ति भी शो को होस्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल हो गए बुड्ढे इसलिए नहीं हो रही शादी

Bigg Boss 17 | ग्रैंड प्रीमियर कब

Bigg Boss 17 | शो का ग्रैंड प्रीमियर 15 अक्टूबर को होने की उम्मीद है ऐसा सूत्रों के अनुसार पता चला है। सलमान खान की शो से अगले महीने में एक ब्रेक लेने की योजना है, इसलिए शो का आरंभ समय से पहले हो जाएगा। संक्षेप में बिग बॉस सीजन 17 पूरे सीरीज के होस्ट के पोटेंशियल बदलाव और दिलचस्प “सिंगल्स वर्सेस कपल्स” थीम के साथ रोमांच की गारंटी देता है।

शो का प्रीमियर 15 अक्टूबर को होगा, जो सलमान खान होस्ट करते नजर आएंगे लेकिन शूटिंग के चलते  सलमान खान शो को कुछ ही दिन तक होस्ट कर सकेंगे.। शो के लॉन्च तिथि के पास आते समय अधिक अपडेट के लिए बने रहें.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive