भतीजे के दोनों हाथ काटकर मौके से फरार हुआ चाचा, इतनी सी बात पर हुई थी लड़ाई

Bihar Crime News: बिहार के नलंदा (Nalanda) जिले से एक हैरान और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. दरअसल गया (Gaya) जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के चेरो गांव में शनिवार जिस घटना को अंजाम दिया गया, उसे जानकर लोग हैरान हैं. मीडिया खबरों के मुताबिक, यहां शनिवार की रात चाचा ने अपने भतीजे का दोनों हाथ काट दिया. हैरान करने वाली बात ये है कि चाचा ने ना सिर्फ अपने भतीजे का हाथ काट दिया, बल्कि कटे हुए हाथों को लेकर वे वहां से फरार भी हो गए. आइए जानते हैं हैरान करने वाली इस घटना के बारे में विस्तार से.

क्या है पूरा घटनाक्रम

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, चाचा-भतीजे के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा था. बताया जा रहा है कि उसी विवाद के चलते चाचा ने पहले तो अपने भतीजे का दोनों हाथ काट दिया, फिर कटे हुए दोनों हाथों को लेकर फरार हो गया. इस दर्दनाक घटना के बाद परिजनों ने घायल रामप्रवेश यादव को उचित इलाज के लिए हॉस्पीटल ले गए. जहां घायल रामप्रवेश यादव का प्राथमिक उपचार किया गया और फिर बेहतर उपचार के लिए राजधानी पटना रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: Nikhil Murder Case में पुलिस का बड़ा खुलासा, पढ़ें आखिर किस वजह से की गई हत्या

थानाध्यक्ष का बयान आया सामने

बताते चलें कि इस मामले पर थानाध्यक्ष विवेक राज का भी बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि पूर्व में हुए विवाद की वजह से चाचा ने इस दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद घायल रामप्रवेश यादव के परिजनों ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करन के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में आगे की जानकारी जांच के बाद दी जाएगी.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें