50 साल की बूढ़ी को फ्लाइंग किस क्यों देंगे राहुल जी, उनके पास लड़कियों की नहीं है कमी कांग्रेस महिला विधायक का बयान

Bihar News | बिहार के नवादा जिले की हिसुआ सीट से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने राहुल गांधी के फ्लाइंग किस मामले पर बयान दिया उन्होंने स्मृति ईरानी को घेरते हुए कहा कि अगर उन्हें किसी को फ्लाइंग किस देना होगा तो वह स्मृति ईरानी जैसी 50 साल की बूढ़ी को फ्लाइंग किस क्यों देंगे

Bihar News | फ्लाइंग किस मामला

संसद में अविश्वास प्रस्ताव की चर्चा के दौरान कथित तौर पर राहुल गांधी के स्मृति ईरानी को फ्लाइंग किस देने के मामले में अब एक नया विवाद जुड़ गया है. बिहार के नवादा की हिसुआ सीट से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह का एक बेतुका बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पास लड़कियों की कोई कमी नहीं है अगर उन्हें फ्लाइंग किस देना ही होगा तो वह किसी लड़की को देंगे स्मृति ईरानी जैसी 50 साल की बूढ़ी को फ्लाइंग किस क्यों देंगे.

ये भी पढ़े आरबीआई गवर्नर ने एमपीसी के फैसलों का क‍िया ऐलान, जाने आपके लोन की EMI पर क्या पड़ेगा असर!

Bihar News | नीतू सिंह से मांगी गई थी राय

आपको बता दे की संसद में राहुल गांधी के फ्लाइंग किस वाले मामले में नवादा की हिसुआ सीट से विधायक नीतू सिंह से राय मांगी गई थी जिस पर उन्होंने स्मृति ईरानी को आड़े हाथों लेते हुए बेतुका बयान दिया उन्होंने कहा कि हमारे राहुल गांधी जी के पास लड़कियों की कोई कमी नहीं है. उन्हें फ्लाइंग किस देना होगा तो वह किसी लड़की को देंगे स्मृति ईरानी जैसी 50 साल की बूढ़ी को फ्लाइंग किस क्यों देंगे.

ये भी पढ़े अखिलेश यादव का यह कदम बढ़ा सकता है इंडिया गठबंधन की मुश्किलें, जाने सपा की रणनीति

Bihar News | बीजेपी ने दिया करारा जवाब

वहीं बीजेपी ने कांग्रेस विधायक के इस बयान पर करारा जवाब दिया है. बीजेपी ने कांग्रेस विधायक के बयान की निंदा की है भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने नीतू सिंह की के बयान की निंदा करते हुए उसे शर्मनाक बताया है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive