पूर्व विधायक ने बीवी पर किया जानलेवा हमला, गिरफ्तार

BJP Ex MLA Arrested: लखनऊ के पीजीआई इलाके में पत्नी पर जानलेवा हमला करने की घटना सामने आई है. बता दें कि, हमला करने वाला बीजेपी का पूर्व विधायक और सपा नेता बृजेश प्रजापति है. पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि पति ने नशे की हालत में पत्नी से मारपीट के साथ-साथ जान से मारने की कोशिश भी की.

BJP Ex MLA Arrested: आखिर क्या है पूरा मामला ?

BJP Ex MLA Arrested: पुलिस जानकारी के मुताबिक आरोपी बृजेश ने अपने ससुराल जाकर पत्नी से मारपीट की और अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए भला-बुरा कहा. इसके साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए पत्नी के ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश भी की.

यह भी पढ़ें: भगवा कपड़ों में बॉर्डर से अमेरिकी महिला गिरफ्तार, कर रही थी सीमा हैदर जैसा ‘कांड’

BJP Ex MLA Arrested: मोहल्ले में की तोड़फोड़

UP Ex MLA Arrested: पत्नी के साथ मारपीट के साथ साथ पति ने मोहल्ले की गाड़ियों पर भी तोड़फोड़ की. इसके बाद पीड़ित पत्नी ने पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया. साथ ही पीड़ित पत्नी ने अपने बेकाबू पति के खिलाफ पीजीआई थाना क्षेत्र में मामला दर्ज करा दिया है.

BJP Ex MLA Arrested: विधायक बनने के बाद बदले पति के तेवर

BJP Ex MLA Arrested: पत्नी ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पति जब से विधायक बना है, तभी से उसके तेवर बदल गए हैं. पति रोज रात को शराब पीकर आता था और लड़ाई करता था.साथ ही बताया कि एक दिन उसने अपने बच्चे का गला दबने की भी कोशिश की. जिसके बाद पत्नी ससुराल छोड़कर अपने मायके चली गई. इसके बाद भी शराबी पत्नी को चैन नहीं पड़ा तो वह अपने ससुराल जाकर पत्नी से मारपीट करने लगा और मोहल्ले में तोड़फोड़ भी की. आपको बता दें कि इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive