OYO में 4 दोस्तों ने लड़के से किया दुष्कर्म, पीड़ित ने छत से कूद बचाई जान

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा में हैवानियत की एक घटना दिल दहला देने वाली है. मीडिया खबरों के मुताबिक, OYO गेस्ट हाउस में एक 23 साल के युवक को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर 4 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इस हैवानियत की घटना के संबंध में बताया जाता है कि पीड़ित को बंधक बनाकर 4 लोगों ने उसके साथ सामूहिक कुकृत्य को अंजाम दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक ने OYO की पहली मंजिल से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई. बता दें कि यह घटना बीते 26 मई की है.

OYO में बुलाकर किया कांड

इस मामले में पीड़ित का कहना है कि पुलिस ने शिकायत दर्ज करने की बजाय उल्टा उसे ही धमकाया. बाद में यह खबर मीडिया में आई और तेजी से वायरल होने लगी तो पुलिस आनन-फानन में केस दर्ज किया. पीड़ित ने आगे बताया कि उसके साथ जिन लोगों ने शर्मनाक कांड किया वे अपने दोस्तों के साथ आए थे. मामले में पीड़ित का आरोप है कि 25 मई की शाम को उसके दोस्त राकेश शहरावत ने फोन कर उसे OYO में मिलने के लिए बुलाया. जिसके बाद जब वह OYO होटल में पहुंचा तो उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया गया.जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गया.

छत से कूदकर बचाई जान

बताते चलें कि राकेश सहरावत ने अपने 3 अन्य साथियों को भी OYO रूम में बुला लिया. जिसके बाद वे सभी बारी-बारी से उसके साथ कुकर्म किया. इस संबंध में पीड़ित का आरोप है कि जब उसने OYO से जाने की कोशिश की तो वे लोग उसे बंधक बना लिए और मारपीट कर 5 हजार रुपये भी छीन लिए. फिर जैसे तैसे मौका देखकर उसने OYO की पहली मंजिल से छलांग लगा दी. तब जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी.