Brijbhushan Singh Vs Wrestlers: तभ तक नहीं खेलेंगे एशियन गेम्स जब तक…, साक्षी मलिक का अल्टीमेटम

Brijbhushan Singh Vs Wrestlers: बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ पहलवानों (Wrestlers)का मोर्चा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इस क्रम में शनिवार यानी 10 जून को हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) में महापंचायत (Maha Panchayat) का आयोजन किया गया. जिसमें मौजूद साक्षी मलिक (Sakshi Malik) ने कहा कि जब सारा मसला हल हो जाएगा, तभी हम एशियन गेम्स खेलेंगे. वहीं दूसरी और पहलवानों ने बृजभूषण पर यौन उत्पीड़ने के आरोप लगाए और उनकी गिरफ्तारी (Arrest) की मांग पर भी अड़े हुए हैं. गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बृजभूषण सिंह पर पहले ही 2 एफआईआर दर्ज की हुई है.

2 एफआईआर दर्ज हैं बृजभूषण के खिलाफ

दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण के खिलाफ पहले से ही 2 एफआईआर दर्ज की हुई हैं. जिसमें से एक पॉक्सो एक्ट के तहत है. हरियाणा में आज हुए महापंचात में फैसला लिया गया कि यदि सरकार 15 जून तक कोई फैसला नहीं लेती है तो आगे की रणनीति तय की जाएगी. वहीं साक्षी मलिक ने अपने बयान में कहा कि बृजभूषण सिंह को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए. पुलिस इस पर संज्ञान ले.

ये भी पढ़ें: Cyclone Biparjoy Update: चक्रवात बिपरजॉय को लेकर IMD का अलर्ट, 24 घंटे में में मचाएगा तबाही

बजरंग पूनिया का नया दांव

बताते चलें कि पहलवान बजरंग पूनिया ने महापंचायत शुरू होने से पहले कहा कि सरकार के साथ जो हमारी बातचीत हुई है, वह हमारे बीच ही रहेगी. जो संगठन या खाप हमारे समर्थन में खड़े हैं, उनको ही हम इस बातचीत के बारे में बताएंगे. इसके बाद आगे की रणनीति खिलाड़ी खाप पंचायतों के साथ बातचीत के बाद ही की जाएगी. जान लें कि इससे पहले भी कुरुक्षेत्र और मुजफ्फरनगर में भी पहलवानों के समर्थन में खाप महापंचायतें हुई थीं.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें