सांड़ की टक्कर से गंभीर रूप से घायल बीएसएफ जवान

BSF Jawan | यह सुनकर दुखद है कि एक साहसी BSF सैनिक की खबर है. जिन्होंने जीवन और मौत की जंग को 55 दिनों तक लड़ी और आखिरकार हार गए। 16 जुलाई की सुबह एक सांड़ से हुई टक्कर में गंभीर चोटें आंगने की और यह कातिल साबित हुई। उन्होंने बहादुरी से लड़ा लेकिन भाग्य के खिलाफ थे।

BSF Jawan | सैनिक आनंद प्रकाश, सुरज नगर के निवासी, बीएसएफ में लगभग 34 साल से सेवा कर रहे थे और वह बाडमेर राजस्थान में स्थित थे। 16 जुलाई की सुबह वह एक गाय को खिलाने गए लेकिन दुर्भाग्यवश सांड़ ने उन पर हमला किया जिसके परिणामस्वरूप उन्हें गंभीर चोटें आई जिसमें गहरी गर्दन की चोट भी शामिल थी। उन्हें तुरंत उपचार के लिए जोधपुर के AIIMS भर्ती किया गया, लेकिन दुखद तौर पर उनकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ, और अंत में उन्होंने उपचार के दौरान अपनी चोटों की वजह से ही जीवन गंवा दिया।

BSF Jawan | श्रद्धांजलि और सलाम के साथ सम्मानित

BSF Jawan | शनिवार को उनके पार्थिव शरीर का सुरज नगर में अवगत किया गया जिसमें राष्ट्रीय ध्वज में लिपटे थे। पूरे कॉलोनी में शोक मच गया था, और जिन्होंने इस उदास पल को देखा वे सबकी आंखों में आंसू थे।

यह भी पढ़ें: ‘जवान’ ने बनाया रिकॉर्ड 4 दिन में 500 करोड़ पार

BSF Jawan | लोग इस वीर सैनिक को श्रद्धांजलि दी और उन्हें पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दिलाई। इस समय उन्हें श्रद्धांजलि और सलाम के साथ सम्मानित किया गया, और देशभक्ति के नारों ने आकाश में गूंथा।

BSF Jawan | आनंद प्रकाश का परिवार

BSF Jawan | आनंद प्रकाश के पास तीन पुत्र हैं और उनकी असमय की मृत्यु ने परिवार को गहरे दुख में डाल दिया है। परिवार के सदस्यों का दर्द अब तक है और उनका दुख अनुभव हो रहा है। स्थानीय निवासियों के अनुसार, आनंद प्रकाश को हमेशा एक सच्चे शूरवीर के रूप में याद किया जाएगा, और उनकी बहादुरी उनके परिवार के लिए गर्व की बात थी।

यह वाकई एक दुखद नुकसान है और हमारी दुआएं और संवेदनाएं परिवार के साथ हैं।

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive