Budh Margi 2023: आज से बुध की सीधी चाल, ये राशियां होंगी मालामाल

Budh Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र में बुध देव को ग्रहों का राजकुमार माना गया है. ये बिजनेस और बुद्धि के कारक माने जाते हैं. ज्योतिषीय गणना के मुताबिक 15 मई, सोमवार यानी आज रात बुध देव 8 बजकर 30 मिनट पर मेष राशि में मार्गी हो जाएंगे. बुध के मार्गी होने से कुछ राशियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आने वाला है. इसके साथ ही इन्हें करियर और रोजगार में उन्नति देखने को मिलेगा. ऐसे में जानते हैं कि बुध-मार्गी किन राशियों के लिए लकी साबित होने वाला है.

मिथन राशि

मिथुन राशि वालों के बुध का मार्गी होना बेहद शुभ माना जा रहा है. दरअसल बुध देव इस राशि के 11 वें भाव में बुध देव मार्गी हो चुके हैं. जिसके शुभ प्रभाव से नौकरी और करियर में चार चांद लग जाएंगे. कार्यस्थल पर अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा. इनकम में बढ़ोतरी की प्रबल संभावना है.

सिंह राशि

बुध के में राशि में मार्गी होने से सिंह राशि वालों को भी जबरदस्त आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकते हैं. सिंह राशि में बुध देव 9वें भाव में मार्गी हुए हैं. जिसके परिणामस्वरूप धन में वृद्धि होगी. साथ ही लंबे समय से चला आ रही आर्थक संकट भी दूर होगा.

कर्क राशि

कर्क राशि में बुध देव 11वें भाव में मार्गी हो रहे हैं. ऐसे में बुध मार्गी की पूरी अवधि में धन लाभ होता रहेगा. इसके साथ ही बिजनेस में आर्थिक मंदी भी दूर हो सकती है. ऑफिस में आधिकारियों का सहयोग मिलेगा. पदोन्नति का प्रबल योग है.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को बुध मार्गी का शुभ फल प्राप्त होगा. ऐसे में जो लोग अपना बिजनेस कर रहे हैं, उन्हें जबरदस्त मुनाफा मिल सकता है. नौकरी में प्रमोशन और सैलरी में वृद्धि होगी. अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. बुध देव इस राशि के 8वें भाव में मार्गी हुए हैं.