कैबिनेट मंत्री Moolchand Sharma ने सरकार के 9 साल पूरे होने पर गिनाई उप्लब्धियां, 25 तारीख को होगी विशाल रैली

Minister Moolchand Sharma: हरियाणा सरकार के 9 साल पूरा होने पर आज परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार अंत्योदय की नीति पर काम करती है जिससे कि समाज के अंतिम तबके तक का विकास हो सके। उन्होंने कहा कि 25 तारीख को फरीदाबाद में एक बड़ी रैली होने जा रही है जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश प्रभारी विप्लव देव और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर मौजूद रहेंगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा की प्रदेश भर में 30 मई से 30 जून तक जनसंवाद कार्यक्रम चल रहे है। इसी क्रम में फरीदाबाद में भी 5 जनसंवाद कार्यक्रम होने है। उन्होंने कहा कि जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान इलाके की जनता और अधिकारी मौजूद रहते हैं। इस दौरान वो लोगो की परेशानियों को सुनकर उनका समाधान कर रहे है।

यह भी पढ़ें: जल्द बदले जाएंगे फिल्म Adipurush के डायलॉग, मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद जिले के पहले जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान पीपीपी, प्रॉपर्टी आईडी समेत कई मुद्दों को लेकर शिकायतें उठी जिनका मौके पर ही समाधान किया गया और जो समस्याएं साथ की साथ खत्म नहीं हो सकती थी उन्हें खत्म करने के लिए समय दिया गया। मूलचंद शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पिछले 9 साल में बहुत काम किए हैं. हालांकि कोविड-19 के दौरान विकास कार्यों पर कुछ ब्रेक जरूर लगा लेकिन अब दोबारा से काम में तेजी आ गई है।

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें