‘कार फ्री डे’ पर सीएम खट्टर का अनोखा अंदाज

Car Free Day | हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को करनाल एयरपोर्ट का सफर करते समय बड़ा अद्वितीय अंदाज दिखाया। उन्होंने बुलेट मोटरसाइकिल पर सवारी की और बाइक काफिले के साथ यात्रा की। इसका मकसद था ‘कार फ्री डे’ के मौके पर कारों के यातायात को कम करना।

Car Free Day | करनाल एयरपोर्ट तक बाइक से यात्रा

Car Free Day | मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही ट्विटर पर भी एक संदेश दिया, जिसमें उन्होंने जनसहयोग की महत्वपूर्ण बात की। उन्होंने कहा कि ‘कार फ्री डे’ या ‘नशामुक्त हरियाणा’ को पूरा करने के लिए जनसहयोग बिना संभव नहीं है। उन्होंने इस दिन के तहत करनाल एयरपोर्ट तक बाइक से यात्रा की और अपने लक्ष्य तक पहुंचे।

Car Free Day | द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता

Car Free Day | मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे वह आज के दिन कारों के यातायात को कम करने का एक छोटा सा प्रयास भी किया। उन्होंने उम्मीद की कि प्रदेश के जागरूक लोग इस संदेश को आगे बढ़ाकर लोगों को ‘मात्र एक दिन’ कार त्यागने के लिए प्रेरित करेंगे।

ये भी पढ़ें- मिथुन वालों की खुलेगी किस्मत, जानें अपना राशिफल और राहुकाल

Car Free Day | इसके अलावा, मुख्यमंत्री खट्टर आज पंजाब के अमृतसर दौरे पर हैं, जहां वह केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली उत्तर क्षेत्रीय परिषद की बैठक में भाग लेंगे। इस दौरान, उन्होंने कई महत्वपूर्ण विषयों को उठाया, जैसे कि पानी के बंटवारे, BBMB, SYL नहर का निर्माण, और हरियाणा के कॉलेजों को पंजाब विश्वविद्यालय से संबंधित करने के मुद्दे। उन्होंने परिवार पहचान पत्र के माध्यम से पारदर्शिता के विषय में भी जागरूकता फैलाने का प्रयास किया।

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube चैनल