बाल-बाल बचे CM भगवंत मान, स्थिति देख अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

CM Bhagwant Maan: सतलुज दरिया के बांध में आई दरार का जायजा लेने के क्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री बाल-बाल बचे. सीएम भगवंत मान जब नाव पर सवार होकर बांध का जायजा लेने पहुंचे तो मोटर बोट पानी में हिलकोरे लेने लगी. बता दें कि इस दौरान सीएम भगवंत मान के साथ कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह और राज्यसभा सदस्य बलबीर सिंह भी मौजूद थे. हालांकि मोटर बोट पर सवार लोगों में से किसी को नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन वे डूबने से बाल-बाल बच गए. आइए जानते हैं इस पूरे घटनक्रम के बारे में विस्तार से.

बता दें कि मोटर बोट जैसे ही बाढ़ के पानी में आगे बढ़ी तो वह हिचकोले मारने शुरू कर दिए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोटर बोट की ऐसी स्थिति इसलिए हुई क्योंकि उस पर क्षमता से अधिक लोग सवार हो गए थे. जिसकी वजह से मोटर बोट पानी में कुछ दूरी तय करने के बाद से काला धुआं छोड़ना शुरू कर दिया. इसके साथ ही मोटर बोट ने दो बार दाएं-बाएं हिजकोले खाए. हालांकि मोटर बोट पलटने से बच गई. इधर दूर से देख मुख्यमंत्री पर नजर बनाए अधिकारियों हाथ-पांव फूलने लगे. हलांकि मोटर बोट का संचालन कर रहा व्यक्ति बड़ी मुश्किल से उसे दूसरी तरफ पार ले जाने में सफल रहा.

ये भी पढ़ें: पंजाब को क्यों नहीं मिलेगा आपदा प्रबंधन कोष से पैसा? SAD के उपाध्यक्ष ने बताई खास वजह

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ अनहोनी होने से बच गई. जिसके बाद मौके पर मौजूद नेताओं और अधिकारियों ने राहत की सांस ली. जानकारी रहे कि आमतौर पर सीएम जब बाढ़ से पहुंचे नुक्सान का जायजा लेना पहुंचते हैं तो उससे पहले प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मोटर बोट की चैकिंग करवाई जाती है, ताकि उसमें कितने लोगों को ले जाया जा सके.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें