हरियाणा हिंसा पर पूछे गए सवालों से बिफरे मनोहरलाल खट्टर. मीडिया पर बरसें…….

CM Haryana:मीडिया से रूबरू होते हुए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने काफी गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है.ऐसे बयान आम जनता का मनोबल तोड़ने के साथ साथ दंगाइयों का मनोबल बढ़ाने का काम करते है. चलियें जानते हैं की कैसे एक जलते हुए राज्य के सीएम ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी..

CM Haryana:अपनी नाकामी का ठीकरा मीडिया पर फोड़ा….

मीडिया से बात–चित के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मीडिया पर ही भड़क गए. हरियाणा में हुए हिंसा के सवालों पर बिफरे मुख्यमंत्री ने अपने सरकार कि नाकामी का ठीकरा मीडिया पर फोड़ डाला. हरियाणा के 9 जिलों में भड़की सांप्रदायिक हिंसा के बीच मनोहर लाल खट्टर ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे जनता का मनोबल तो टूटेगा ही साथ ही साथ आने वाले हरियाणा चुनाव में बीजेपी को भारी नुकसान भी होगा.

CM Haryana:प्रशासन की नाकामी से मुख्यमंत्री ने झाड़ा अपना पल्ला..

मीडिया से पूछे गए सवालों पर बिफरते हुए मुख्यमंत्री कहते है की ये संभव नही है कि हमारे जवान सब को बचा ले.मुख्यमंत्री के तरफ से ऐसा बेतुका बयान जनता को निराश कर सकता है.हरियाणा लगातार 31 जुलाई से सुलग रही है. नूंह से शुरू हुई ये हिंसा अब तक 9 जिलों को अपने चपेट में ले चुकी है. गुरुग्राम और फरीदाबाद जैसे इलाके भी इस हिंसा से अछूते नहीं है. इस हिंसा में अभी तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है जिसमें 2 पुलिस के जवान भी है, सरकार की इस नाकामी को पुरा भारत देख रहा है लेकिन खुद सरकार नही देख पा रही है.

ये भी पढ़े:https://wernews.in/haryana-violence-home-minister-anil-vij-about-violence/

CM Haryana:क्या जरूरत है ऐसे नेता और मुख्यमंत्री की…

जब मीडिया ने सरकार से उनकी इस नाकामी का कारण पूछा तो वो मीडिया पर ही भड़क गए और साथ साथ ही साथ कहा की भारत जैसे भारी जनसंख्या वाले देश में पुलिस वालो के लिए हर एक व्यक्ति को बचाना असंभव है. ऐसे में सवाल उठता है की आखिर एक ऐसे व्यक्ति को जानता ने कुर्सी पर क्यों बैठा रखा है जो उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी भी नही ले सकता है. क्या ऐसे नेतागण कि सच में किसी को जरूरत है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube चैनल:https://youtube.com/@WeRNewsLive