CM खट्टर ने नष्ट की नशे की खेप, गृहमंत्री अनिल विज समेत पुलिस थी मौके पर तैनात

CM Khattar Destroyed Drug: अंबाला रेंज के 25 करोड़ और हरियाणा से 101 करोड़ रूपये के नशीले पदार्थ को नष्ट किया गया. नशीली गोलियां, कैपसूल, गांजा, इंजेक्शन,ओपियम, हेरोईन जैसी खेप को बडी मात्रा में नष्ट किया गया. मौके पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, गृहमंत्री अनिल विज समेत तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे. इस बारे में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा को नशा मुक्त कराने का हमारा कृत संकल्प है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ लोगों को जागरुक कर उनके जीवन बचाने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है.

बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिस नशीले पदार्थ को मौके पर नष्ट किया, उसकी कीमत हरियाणा और अंबाला रेंज की कीमत क्रमशः 25 करोड़ और 101 करोड़ बताई जा रही है. हरियाणा के सीएण और गृहमंत्री के संयुक्त अभियान के तहत जिन नशाले पदार्थों को नष्ट किया गया, उसे बड़ा खेप माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में टूट जाएगी गठबंधन की सरकार! BJP ने बना लिया है मन

सबसे पहले तो सीएम मनोहर लाल खट्टर ने नशीले पदार्थों को नष्ट किया और फिर मीडिया को ब्रीफ करते हुए कहा कि हरियाणा को किसी भी सूरत में पंजाब नहीं बनने देंगे. जहां आए दिन पाकिस्तानी ड्रोन के जरिए नशीले पदार्थों के बड़े-बड़े खेप पहुंचाए जाते हैं. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि नशे की लत पकड़े लोगों से घृणा ना की जाए, बल्कि उन्हें भटके हुए रास्ते से निकालकर अच्छी राह बताई जाए. ताकि समाज में भाईचारे और आपसी सद्भाव का संदेश जा सके.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें