IPL 2023 FINAL: दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में टिकट के लिए मारामारी, जानें बुकिंग और प्राइस का प्रोसेस

Final Tickets of IPL 2023: आईपीएल 2023 का घमासान अंतिम स्टेज में आ चुका है। बस 1 मैच दूर और फिर IPL के 16वें संस्करण के चैंपियन आपके सामने होगा। Qualifier और Eliminator मुकाबले खत्म हो चुके हैं। बीते शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने मुंबई इंडियंस को 62 रनों से हराकर लगातार दूसरी बार FINAL का टिकट कटा लिया है। धोनी की CSK पहले ही फाइनल में जगह बना चुकी है, ऐसे में अब चेन्नई के किंग्स का सामना गुजरात के टाइटन्स से खिताब के लिए 28 मई को गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाली है।

धूप और गर्मी का फैंस पर कोई असर नहीं

अहमदाबाद स्टेडियम में होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए फैंस का जोश सर चढ़ कर बोल रहा है। इस सीजन के आखिरी मैच को देखने के लिए फैंस में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। फाइनल मैच के टिकट की बिक्री शुरू हो चुकी है, दर्शकों में टिकट लेने को लेकर लम्बी-लम्बी कतारें लग रही है। कड़कती धूप में भी लोग टिकट खरीदने के लिए घण्टों लाइन में इंतजार कर रहे हैं। इस FINAL मुकाबले का गवाह बनने के लिए बड़ी संख्या में लोग स्टेडियम पहुंच रहे हैं। आप ऑनलाइन भी फाइनल मैच का टिकट खरीद सकते हैं।

Paytm Insider से ऑनलाइन खरीद सकते हैं फाइनल टिकट

फाइनल टिकट का मूल्य 800 रुपये से लेकर 10 हजार तक है। दस हजार का टिकट खरीदने वाले प्रेसिडेंट गैलरी में बैठेंगे। Paytm Insider पर भी खिताबी मुकाबले का टिकट उपलब्ध है। आप Paytm ऐप और वेबसाइट दोनों जगहों से टिकट ले सकते हैं।