पत्नी ने छाते से की पिटाई पति ने मारा मुक्का, रेलवे ट्रैक पर गिरे शख्स की रेल की चपेट में आने से हुईं मौत

Culpable Homicide | दादर शासकीय रेलवे पुलिस अपराध शाखा (जीआरपी)ने एक पति और पत्नी को गैर इरादतन हत्या के जुल्म में गिरफ्तार किया है. दोनों पर आरोप है कि वे दोनों एक व्यक्ति की मौत में शामिल है.

Culpable Homicide | महिला को धक्का लगने पर की पिटाई

जीआरपी पुलिस के मुताबिक, रविवार रात करीब 9:15 बजे पत्नी शीतल माने (30) और उसका पति अविनाश माने (35) मानखुर्द जाने के लिए सायन स्टेशन पहुंचे थे. दोनों स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर खड़े थे तभी महाराष्ट्र राज्य में सड़क परिवहन निगम के एक कर्मचारी का शीतल को अचानक धक्का लग गया. जिससे शीतल नाराज हो गई और उसने सड़क परिवहन निगम कर्मचारी को छाते से पीटना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: हरियाणा कैबिनेट की अहम बैठक, 3 राज्य पुलिस पुरस्कारों के लिए SOP को दी गई मंजूरी

Culpable Homicide | महिला के पति ने दिया धक्का

जब शीतल उस सड़क परिवहन निगम के कर्मचारियों से झगड़ रही थी तब उसके पति अविनाश ने देखा कि उसकी उसकी पत्नी से कोई झगड़ रहा है तो वह भी वहां पहुंचा और उसने सड़क परिवहन निगम कर्मचारी को तेजी से घुसा मारा. जिससे वह व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर जाकर गिर गया और वहां से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आने से उसे व्यक्ति की मौत हो गई.

Culpable Homicide | मुंबई BEST में काम करता मृतक

शुरुआत में दादर जीआरपी ने इसकी एक्सीडेंटल डेथ के तौर पर रिपोर्ट दर्ज की थी लेकिन बाद में जीआरपी क्राइम ब्रांच की जांच में पता चला की अविनाश के तेज मुक्के के प्रहार से यह व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर जा गिरा जिसकी वजह से यह लोकल ट्रेन की चपेट में आ गया. मृत व्यक्ति की पहचान दिनेश राठौड़ (26) के रूप में हुई जो मुंबई BEST में काम करता था. जीआरपी क्राइम ब्रांच को सायन स्टेशन में लगे सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि अविनाश के प्रहार से दिनेश रेलवे ट्रैक पर गिर गया.

शीतल माने और अविनाश माने को पूछताछ के बाद दादर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया और उन्हें दादर में जीआरपी को सौंप दिया. इस जोड़े को आईपीसी की धारा 304 (2) और 34 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive