पहले गैंगरेप फिर नशे का इंजेक्शन लगा की दरिंदगी, रूह कंपा देगी आपबीती

दरभंगा,बिहार में एक नाबालिग छात्रा के साथ हुई गैंगरेप की घटना दिल दहलाने वाली है. बता दें कि दरभंगा में 3 लड़कों ने मिलकर एक छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. आरोपी इस घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग लड़की को समस्तीपुर ले गए. जहां पर पहले के घात लगाए बैठे 3 लड़के और उसके साथियों ने दुबारा उसके साथ रेप किया. इसके बाद किसी तरह घर पहुंची छात्रा की आपबीती जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आइए जानते हैं इस सामूहिक बालात्कार के बारे में विस्तार से.

क्या है पूरा घटनाक्रम

रेप पीड़ित छात्रा ने जो शिकायत थाने में दर्ज कराई है उसके मुताबिक, वह कोचिंग के लिए निकली थी. इस दौरान दरभंगा शहर के नाका नंबर-5 के समीप 2 लड़के प्रियांशु और आडीएक्स राज ने जबरन उसे अपनी बाइक पर बिठाकर लहेरियासराय के एक होटल में ले गए. जहां पहले से घात लगाए विपुल नाम का लड़का मौजूद था. बताया जाता है कि यह लड़का पहले उस लड़की के साथ पढ़ा हुआ है.

लहेरियासराय के इस होटल में तीनों लड़कों ने पहले तो उस नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता को घर छोड़ने के बहाने दरभंगा स्टेशन ले गए. जहां विपुल नामक युवक ने कहा कि वह उस लड़की को भागलपुर लेकर जा रहा है. इसके बाद वह लड़की समस्तीपुर स्टेशन पर उतार ली गई. जहां पहले से 3-4 लड़के स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर तैयार थे.

जब लड़की ने इस दौरान उन लोगों का विरोध किया तो किसी ने उसे नशे का इंजेक्शन लगा दिया. जिसके बाद वे सभी मिलकर फिर से उस लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. पीड़ता जब होश में आई तो उसने खुद को मधुबनी जिले के किसी एक गांव के घर में पाया. इस संबंध में पीड़िता का कहना है कि इसके बाद उसे विपुल के परिजनों ने जान मारने की धमकी देते हुए घटना की जानकारी किसी को नहीं देने की बात कही. फिर इसके बाद उसे दरभंगा किलाघाट नदी पुल के पास लाकर छोड़कर चले गए.

SDPO बृजु पासवान ने घटना की पुष्टि की

पीड़िता यहां से किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. जिसके बाद परिवार वालों के साथ महिला थाने पहुंची और शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. इस संबंध में दरभंगा सदर के प्रभारी SDPO बृजु पासवान ने घटना की पुष्टि की है.