अमृतसर में पूर्व फौजी गुरप्रीत सिंह मुहावा पर जानलेवा हमला, हुए बुरी तरह जख्मी

रिपोर्ट/गुरप्रीत संधू: अमृतसर के हल्का अटारी के मुहावा गांव के पूर्व सैनिक गुरप्रीत सिंह मुहावा पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. मुहवा ने फेसबुक पर लाइव जाकर उस पर गोली चलाने का दावा किया। उनके मुताबिक आरोपी कार में सवार थे और उन पर गोलियां चलाईं और तलवारों से हमला कर दिया. इससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया।घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी प्रवेश चोपड़ा मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि घटना की जांच के बाद पता चला है कि घटनास्थल पर कोई गोली नहीं चलाई गई थी.

हालाँकि, एक लड़ाई निश्चित रूप से हुई है। गुरप्रीत सिंह का किसी से झगड़ा हो गया जिसमें वह घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि बुधवार की रात करीब 8.30 बजे वह खाना खाने के लिए घर जा रहे थे और रास्ते में कुछ लड़कों से उनका झगड़ा हो गया. जहां उन्हें चोट लग गई। रात में मौके पर जाकर जांच की।

जांच में खुलासा हुआ है कि उनके बीच मारपीट हुई थी और फायरिंग जैसी कोई घटना नहीं हुई थी। उन्हें चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. मौके पर पहुंची पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.