अब दीपिका 2 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग भागीं विदेश, लोग बोले एक और अंजू

सीमा हैदर और अंजू के बाद अब राजस्थान की दीपिका का नाम सुर्खियों में है. खबरों की मानें तो राजस्थान के डूंगरपुर जिले के भैमई गांव की रहने वाली दीपिका अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग विदेश भाग गई हैं. दीपिका अपने दोनों बच्चों के साथ गांव में रहती थीं, जबकि उसका पति मुंबई में काम करता था. पति की गैर मौजूदगी में महिला अक्सर इलाज के लिए गुजरात और उदयपुर जाती रहती थीं. 10 जुलाई को भी दीपिका गुजरात के हिम्मतनगर के अस्पताल में इलाज के बहाने से घर से निकली थीं, जिसके बाद से वो घर वापस ही नहीं आईं. फिलहाल दीपिका के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

पति को क्यों दिया छोड़?

आपको बता दें कि दीपिका ने अपने पति को व्हाट्सएप कॉल के जरिए कहा था कि ‘तुम मुझसे दुखी रहते थे, इसलिए मैं तुमसे दूर आ गई हूं.’ ये सब सुनकर पति के होश उड़ गए और वो तुरंत मुंबई से घर आ गया. घर आने के बाद उसने पाया कि उसकी पत्नी घर पर नहीं थी. घर की तलाशी करने के दौरान घर से लाखों के जेवर और कैश गायब है. जिसके बाद पति ने पत्नी के लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

प्रेमी संग वायरल हुई तस्वीर

दीपिका की प्रेमी संग बुर्के में एक तस्वीर भी सामने आई है जिसे देख आस-पास के इलाके के लोग इसे लव-जिहाद की घटना बता रहे हैं. महिला के कुवैत जाने की बात भी सामने आई है.