रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बृजभूषण शरण सिंह मामले में दिया बड़ा बयान

Wrestlers protest News update: इन दिनों देश में पहलवानों और कुश्ती संघ के अध्यक्ष के बीच झड़प का मामला गरमाया हुआ है. अभी बीते दिनों जब पहलवानों को सरकार की ओर से अपेक्षाकृत आश्वासन नहीं मिला, तब उन्होंने अपने मेडल्स को गंगा में बहाने की बात कही. हालांकि राकेश टिकैत (Rakesh tikait) के कहने पर पहलवानों ने मेडल्स को गंगा में तो नहीं पाया, लेकिन सरकार को 5 दिन का अल्टीमेटम दिया गया है. ऐसे में इस मामले में अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी बड़ा बयान दिया है.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पहलवानों के लिए कही ये बात

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath singh) ने आजमगढ़ जिले के बुढ़नपुर तहसील के भैरोपुर गांव में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. जहां पहलवानों के मुद्दे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पहलवानों द्वारा बृजभूषण शरण सिंह पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, उनकी जांच की जा रही है. जांच पूरी होते ही जल्द कार्रवाई होगी. इसके अलावा रक्षा मंत्री (Defence minister) राजनाथ सिंह ने केंद्र सरकार की तारीफों का पुलिंदा बांधते हुए यह भी कहा कि बीते 10 सालों में बेरोजगारी समाप्त हुई है और आज देश का युवा सरकार के कामों से उत्साहित है. युवाओं को बड़े स्तर पर रोजगार के अवसर प्राप्त हुए हैं.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मोदी सरकार के लिए कहीं यह बात

पत्रकारों को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) में जनता मोदी सरकार को पूर्ण बहुमत के साथ जिताएगी. सरकार ने जनता के प्रति अपने समस्त कर्तव्यों का बेहतर तरीके से पालन किया है, इस वजह से हमें जनता पर पूरा भरोसा है. राजनाथ सिंह ने नए संसद भवन की स्थापना को भी देश के लिए गौरव का विषय बताया. इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने पहलवानों के धरना प्रदर्शन को लेकर जांच पर भरोसा करने की बात कही.