दिल्ली: 2 चचेरे भाइयों से चाकूबाजी, इलाके में तनाव, फोर्स करनी पड़ी तैनात

Delhi Brijpuri Stabbing Case: दिल्ली (Delhi) के बृजपुरी (Brijpuri) से एक खौफनाक मामला सामने आया है. आरोप है कि मोहम्मद जैद ने दो चचेरे भाइयों से मामूली कहासुनी के बाद राहुल पर चाकू से वार कर दिया. जैद से हाथापाई में राहुल का चचेरा भाई सोनू भी घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक, सोनू अपने चचेरे भाई राहुल के साथ डिनर के बाद आइसक्रीम खाने के लिए गया. तब उन दोनों की मोहम्मद जैद नामक एक युवक से किसी बात पर कहासुनी हो गई. इसके बाद मोहम्मद जैद ने चाकू लिया और राहुल के पेट में चाकू घोंप दिया. उसने सोनू को भी घायल कर दिया. घटना के बाद से मोहम्मद जैद फरार है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि मर्डर की कोशिश का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.

चाकूबाजी के बाद बृजपुरी में तनाव

बता दें कि चाकूबाजी की घटना के खुलासे के बाद बृजपुरी में तनाव जैसी स्थिति है. इसको देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पैरामिलिट्री फोर्स के जवान तैनात किए गए हैं. बताया जा रहा है कि कहासुनी होने के बाद मोहम्मद जैद ने कथित रूप से राहुल को चाकू मार दिया.

ये भी पढ़ें: UP पुलिस में बंपर भर्ती, सिपाही के 52,699 पद खाली; जानें योग्यता-आयुसीमा

2 चचेरे भाइयों पर चाकू से हमला

गौरतलब है कि नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में क्राइम की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा केस बृजपुरी से आया है. यहां पर देर रात 2 चचेरे भाइयों को पास में ही रहने वाले मोहम्मद जैद ने चाकू मार दिया. पीड़ित परिवार के मुताबिक, उनके बच्चे खाना खाने के बाद आइसक्रीम खाने के लिए घर से निकले थे. इसके बाद किसी ने उन्हें चाकू मार दिया.

वारदात के बाद सियासत शुरू

जान लें कि इस मुद्दे पर बयानबाजी भी शुरू हो गई है. दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मामले में हिंदू-मुस्लिम का एंगल मिल गया है तो अब बीजेपी अपना शो जरूर करेगी.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें